Deputy CM

अग्निपथ को लेकर भारी बवाल, डिप्टी सीएम के आवास पर हुआ हमला

59 0

बेतिया: बिहार के बेतिया में अग्निपथ योजना (Agneepath Scheme) का विरोध तेजी से हो रहा है। यहां पर अब तक भारतीय रेलों में आग लगाने की घटनाएं सामने आ रही थी, वहीं अब भाजपा के जनप्रतिनिधियों को भी निशाना बनाया जा रहा है। अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शनकारियो ने आज शुक्रवार को बेतिया में डिप्टी सीएम (Deputy CM) रेणु देवी (Renu devi) के आवास पर हमला बोल दिया। इस दौरान डिप्टी सीएम (Deputy CM) रेणु देवी के घर के खिड़कियों के शीशे तोड़ दिये गए हैं।

डिप्टी सीएम के आवास में रहने वाले किरायदार और अन्य स्टाफ ने बताया कि उग्र भीड़ अंदर घुसना चाहती थी और घर का ताला तोड़ने की कोशिश की है।वहीं आरोप लगाया गया है कि पुलिस को सूचना देने के बाद भी तुरंत मौके पर पुलिस नहीं पहुंची है। फिलहाल रेणु देवी के आवास में रहनेवाले लोगों में डरे हुए हैं।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: 75 हजार स्थानों पर 3.50 करोड़ लोग करेंगे योगाभ्यास

इससे पहले आज सुबह से ही शहर में उपद्रवी तत्व जमकर उत्पात मचा रहे है। जिसके तहत एनएच 727 सुप्रिया रोड में उन्मादी भीड़ ने जमकर गाड़ियों में तोड़फोड़ की है। वहीं स्थिति को काबू में पाने के लिए पुलिस और प्रशासन लगातार कार्रवाई में जुटी है। शहर के सभी प्रमुख इलाकों में पुलिस बल उतारे गए हैंं। बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल के बेतिया स्थित घर पर भीड़ ने हमला किया। उपद्रवियों ने घर की खिड़कियों के कांच तोड़ दिए, नेम प्लेट नीचे गिरा दिया।

अग्निवीरों को उत्तराखंड पुलिस भर्ती में मिलेगी प्राथमिकता : सीएम धामी

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी से पूर्व राज्यपाल बेबी मौर्य ने की भेंट

Posted by - August 22, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से रविवार को मुख्यमंत्री आवास में उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री एवं उत्तराखण्ड की पूर्व…
Mohammad Arif khan

भेड़-बकरियों की तरह ट्रीट होने को तैयार नहीं मुस्लिम महिलाएंः आरिफ मोहम्मद खान

Posted by - March 6, 2021 0
लखनऊ। राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान  (Arif mohammad khan) ने मुस्लिम महिलाओं के साथ बढ़ रही घटनाओं को लेकर बड़ा बयान…

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का बड़ा ऐलान कहा अगला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ूंगी

Posted by - November 20, 2018 0
इंदौर। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि वो अगला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी। सुषमा ने…