Antiluia Bom case

उद्योगपति अंबानी के घर के बाहर से बरामद कार का मालिक मृत मिला

727 0

मुंबई । मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के बाहर से बरामद कार का मालिक मनसुख हिरेन ठाणे में मृत मिला है। 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के घर एंटिलिया के बाहर मिली संदिग्ध गाड़ी मामले में मुंबई के गामदेवी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।

China Budget : चीन ने रक्षा बजट में भारी बढोतरी की

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के बाहर जिलेटिन स्टिक के साथ बरामद की गई कार का मनसुख हिरेन ठाणे में मृत पाए गए हैं। बता दें कि 25 फरवरी को मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) के घर के पास एक संदिग्ध गाड़ी खड़ी होने की जानकारी मिली थी। इस संदिग्ध गाड़ी से 20 जिलेटिन की छड़ें मिली थीं. ये छड़ें विस्फोटक बनाने में इस्तेमाल होती हैं।

उस वक्त महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि मुंबई में मुकेश अंबानी के घर से कुछ दूरी पर एक स्कॉर्पियो वैन में जिलेटिन मिला था। मुंबई की क्राइम ब्रांच इसकी जांच कर रही है। सच्चाई सामने आ जाएगी।

28 फरवरी को आतंकी संगठन जैश उल हिंद ने कहा कि हमारी लड़ाई बीजेपी और आरएसएस है. अंबानी को हमसे कोई खतरा नहीं है. भारत के किसी भी बिजनेस मैन से हमारी कोई दुश्मनी नहीं है. हमारी लड़ाई नरेंद्र मोदी से हैं, जो हिंदुस्तान के मुस्लिमों के पर जुल्म ढा रहे हैं.

मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) के घर एंटिलिया के बाहर संदिग्ध गाड़ी मिलने के बाद जांच में मुंबई क्राइम ब्रांच जुटी है. ये कार ईस्टर्न एक्स्प्रेस हाई-वे से चोरी हुई थी, जिसकी रिपोर्ट कार के मालिक ने विक्रोली पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी. इस पूरे मामले की जांच में मुंबई पुलिस की 10 टीम काम कर रही है।

असल में, मुंबई पुलिस ने आधिकारिक तौर पर जैश उल हिंद के एक बैनर को साझा किया है, जिसमें कहा गया है कि उन्होंने अंबानी को कभी कोई धमकी नहीं दी और मीडिया में प्रसारित पत्र फर्जी है। जैश उल हिंद का बैनर माने जाने वाले इस बैनर में दावा किया गया है कि वे कभी भी कुफ्र से पैसा नहीं लेते हैं और भारतीय उद्योगपतियों के साथ कभी कोई लड़ाई नहीं करेंगे।

Related Post

CAPF परीक्षा में बंगाल हिंसा पर सवाल, ममता बोलीं- UPSC जैसी संस्थाओं को बर्बाद कर रही भाजपा

Posted by - August 13, 2021 0
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन की परीक्षा को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला…
श्रुति कश्यप

हिमाचल प्रदेश शिक्षा बोर्ड 12वीं की टॉपर श्रुति कश्यप बनना चाहती हैं आईएएस

Posted by - June 18, 2020 0
नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश शिक्षा बोर्ड धर्मशाला ने गुरुवार को 12वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है। 12वीं…