Antiluia Bom case

उद्योगपति अंबानी के घर के बाहर से बरामद कार का मालिक मृत मिला

539 0

मुंबई । मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के बाहर से बरामद कार का मालिक मनसुख हिरेन ठाणे में मृत मिला है। 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के घर एंटिलिया के बाहर मिली संदिग्ध गाड़ी मामले में मुंबई के गामदेवी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।

China Budget : चीन ने रक्षा बजट में भारी बढोतरी की

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के बाहर जिलेटिन स्टिक के साथ बरामद की गई कार का मनसुख हिरेन ठाणे में मृत पाए गए हैं। बता दें कि 25 फरवरी को मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) के घर के पास एक संदिग्ध गाड़ी खड़ी होने की जानकारी मिली थी। इस संदिग्ध गाड़ी से 20 जिलेटिन की छड़ें मिली थीं. ये छड़ें विस्फोटक बनाने में इस्तेमाल होती हैं।

उस वक्त महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि मुंबई में मुकेश अंबानी के घर से कुछ दूरी पर एक स्कॉर्पियो वैन में जिलेटिन मिला था। मुंबई की क्राइम ब्रांच इसकी जांच कर रही है। सच्चाई सामने आ जाएगी।

28 फरवरी को आतंकी संगठन जैश उल हिंद ने कहा कि हमारी लड़ाई बीजेपी और आरएसएस है. अंबानी को हमसे कोई खतरा नहीं है. भारत के किसी भी बिजनेस मैन से हमारी कोई दुश्मनी नहीं है. हमारी लड़ाई नरेंद्र मोदी से हैं, जो हिंदुस्तान के मुस्लिमों के पर जुल्म ढा रहे हैं.

मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) के घर एंटिलिया के बाहर संदिग्ध गाड़ी मिलने के बाद जांच में मुंबई क्राइम ब्रांच जुटी है. ये कार ईस्टर्न एक्स्प्रेस हाई-वे से चोरी हुई थी, जिसकी रिपोर्ट कार के मालिक ने विक्रोली पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी. इस पूरे मामले की जांच में मुंबई पुलिस की 10 टीम काम कर रही है।

असल में, मुंबई पुलिस ने आधिकारिक तौर पर जैश उल हिंद के एक बैनर को साझा किया है, जिसमें कहा गया है कि उन्होंने अंबानी को कभी कोई धमकी नहीं दी और मीडिया में प्रसारित पत्र फर्जी है। जैश उल हिंद का बैनर माने जाने वाले इस बैनर में दावा किया गया है कि वे कभी भी कुफ्र से पैसा नहीं लेते हैं और भारतीय उद्योगपतियों के साथ कभी कोई लड़ाई नहीं करेंगे।

Related Post

युवती ने दृढ़ इच्छाशक्ति से कोरोना का हराया

मुरादाबाद : फ्रांस से भारत लौटी युवती ने अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति से कोरोना का हराया

Posted by - March 29, 2020 0
नई दिल्ली। अगर हमारे अंदर जीने का हौंसला और दृढ़ इच्छाशक्ति हो, तो हम किसी भी जानलेवा बीमारी को आसानी…

पाकिस्तान ने करतारपुर जाने वाले भारतीय तीर्थयात्रियों के लिए रखीं कुछ शर्तें

Posted by - December 29, 2018 0
नई दिल्ली। पाकिस्तान ने करतारपुर जाने वाले भारतीय तीर्थयात्रियों के लिए कुछ नियम कायदों का एक ड्राफ्ट बनाया है।जिसके मुताबिक…
भारत-जापान शिखर वार्ता टली

नागरिकता संशोधन कानून विरोध का असर, गुवाहाटी में भारत-जापान की शिखर वार्ता टली

Posted by - December 13, 2019 0
नई दिल्ली। नागरिकता कानून के खिलाफ पूर्वोत्तर में हो रहे हंगामे का असर भारत-जापान शिखर बैठक पर भी पड़ा है।…