कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका! मणिपुर कांग्रेस अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

345 0

संसद के मानसून सत्र के बीच कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है। मणिपुर कांग्रेस के प्रदेश कमिटी अध्यक्ष गोविंददास कोंथौजम ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। सूत्रों के मुताबिक राज्य के कांग्रेस के आठ विधायक आज भाजपा में शामिल हो सकते हैं। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले यह कांग्रेस के लिए धक्का है। कोंथौजम कांग्रेस पार्टी से बिष्णुपर विधानसभा क्षेत्र से लगातार छह बार विधायक चुने गए और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष भी रहे।

वे पार्टी के विधानसभा में चीफ व्हिप भी हैं, वहीं मणिपुर सरकार में कैबिनेट मंत्री भी रह चुके हैं, उनका इस्तीफा कांग्रेस के लिए बड़ा संकट हो सकता है। बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते पिछले महीने भाजपा ने शारदा देवी को मणिपुर में पार्टी का अध्यक्ष नियुक्त किया था।

योगी सरकार में माफियाओंं के विरूद्ध हुई बड़ी कार्रवाई

बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते पिछले महीने भाजपा ने शारदा देवी को मणिपुर में पार्टी का अध्यक्ष नियुक्त किया था। शारदा देवी ने एस टिकेंद्र सिंह की जगह ली, जिनकी मई में कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई।

Related Post

AK Sharma

नगरीय निकायों में नागरिकों के जीवन स्तर एवं सुख-सुविधाओं को बढ़ाना उद्देश्य: एके शर्मा

Posted by - February 28, 2024 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने मुख्यमंत्री नगर सृजन योजना के अंतर्गत तथा…
Renuka

कांग्रेस नेत्री रेणुका चौधरी ने प्रदर्शन के दौरान पुलिसकर्मी का पकड़ा कॉलर

Posted by - June 16, 2022 0
हैदराबाद: राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सम्मन पर कांग्रेस पार्टी (Congress party) के विरोध के दौरान नजरबंदी का…