BJP

‘जेड-प्लस’ सुरक्षा में ममता पर हमला कैसे , कहीं वोट के लिए नाटक तो नहीं : बीजेपी

735 0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले को लेकर भाजपा (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने गुरुवार को बड़ा बयान दिया है। घोष ने इस मामले की सीबीआई से जांच कराए जाने की मांग की है। साथ ही कहा कि यह पता लगाया जाना चाहिए कि यह घटना वोट हासिल करने के लिए रचा गया नाटक तो नहीं है।

संवाददाताओं से बातचीत में घोष ने कहा कि राज्य के लोगों ने पहले भी इस प्रकार का नाटक पहले भी देखा है। उन्होंने टीएमसी अध्यक्ष के अस्पताल में भर्ती होने और पैर में प्लास्टर बंधा होने संबंधी तस्वीरों का जिक्र करते हुए कहा कि इस बात की जांच की जरूरत है कि क्या यह सही घटना है या नाटक रचा गया है ।

उन्होंने कहा कि चुनाव में हार की आशंका को देखते हुए लोगों की संवेदना हासिल करने के लिए इस प्रकार के नाटक से इस बार कुछ हासिल नहीं होगा। घोष ने कहा कि राज्य की जनता ने पहले भी इस प्रकार का नाटक देखा है। जो यह जानते हैं कि वह सत्ता से बाहर हो सकते हैं, वे वोट पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

पेट्रोल-डीजल के दामों में 12वें दिन भी नहीं हुआ कोई बदलाव

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को आरोप लगाया कि नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान चार-पांच लोगों ने उन्हें धक्का दिया, जिसके कारण वह जमीन पर गिर गईं और उनके बाएं पैर, कमर, कंधे और गर्दन में चोट आई है।

बता दें मुख्यमंत्री का इस समय शहर के एसएसकेएम अस्पताल में उपचार चल रहा है। इस बीच तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि यह हमला मुख्यमंत्री को प्रचार अभियान से दूर करने की साजिश है।

पार्टी नेता सौगत रॉय ने कहा कि बहुत से लोग नहीं चाहते कि वह प्रचार करें। वह उन्हें इस रास्ते से हटाना चाहते हैं। भाजपा को खुद पर शर्म आनी चाहिए कि वह इस हद तक गिर गई है कि एक महिला पर हमला कर रही है।

Related Post

पाक के मंसूबे कामयाब नहीं होने देंगे पीएम, छीना मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा

Posted by - February 15, 2019 0
श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में CRPF के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला हुआ…
cm dhami

भारत नेट फेज 2 के अंतर्गत जुड़ेंगे प्रदेश के हजारों गांव: सीएम धामी

Posted by - September 8, 2022 0
मुख्यमंत्री (CM Dhami)  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को मुख्यमंत्री आवास कार्यालय स्थित मुख्य सेवक सदन में आयोजित…

कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर लगाया विधायक को खरीदने का आरोप

Posted by - January 26, 2019 0
बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भाजपा पर एक बार फिर विधायकों की खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया। कुमारस्वामी…