Honda

अगस्त में Honda लॉन्च करेगी अपनी नई प्रीमियम मोटरसाइकिल

35 0

नई दिल्ली: Honda मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने अगले महीने यानी अगस्त में अपनी नई प्रीमियम मोटरसाइकिल बाजार में उतारने की घोषणा कर दी है। HMSI ने अभी आगामी मॉडल के स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है लेकिन पुष्टि करते हुए बताया कि नई बाइक होंडा की बिगविंग प्रीमियम सीरीज डीलरशिप पर बेची जाएगी। यह बाइक KTM एडवेंचर सीरीज को टक्कर देगी।

एक्टिवा-निर्माता ने दिल्ली-एनसीआर में स्थित अपने मानेसर प्लांट को भी तैयार किया है, ताकि उच्च क्षमता वाली बाइक को असेंबल किया जा सके और उत्पादन किया जा सके। उम्मीद की जा रही है कि इस नई बाइक के कीमत का खुलासा किया जा सकता है। कंपनी 8 अगस्त के लिए इनविटेशन शेयर किया है। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने आईटी इन्फ्रास्ट्रक्चर सर्विस प्रोवाइडर कंपनी किंड्रील के साथ करार किया है।

किंड्रील सभी होंडा डीलरों के लिए प्लांट उत्पादन कार्यों, उद्यम और डीलर प्रबंधन प्रणाली संबंधी इंन्फ्रास्ट्रक्चर सर्विस का मैनेजमेंट करती है। हाल ही में Honda CRF300L को भी भारत में देखा गया था। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है। कंपनी देश में CRF300L या CRF500L के रूप में एक ऑफ-रोडर पेश कर सकती है, जो KTM एडवेंचर सीरीज को टक्कर दे सकती है।

रणबीर और ऋतिक को लेकर नितेश बनाएंगे रामायण! सीता की हो रही खोज

Related Post

चंडीगढ़ बॉर्डर पर किसानों ने किया हंगामा, बैरिकेड तोड़ चंडीगढ़ में घुसकर राजभवन की ओर करेंगे कूच

Posted by - June 26, 2021 0
कृषि कानून को रद्द करने की मांग से शुरू हुए किसान आंदोलन को आज 7 महीने पूरे हो गए हैं।…

BJP फिर सत्ता में आई तो किसानों की हालत और दयनीय हो जाएगी, यह आखिरी जीतनी होगी- किसान नेता

Posted by - August 19, 2021 0
भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने कहा कि पांच सितंबर को मुजफ्फरनगर में ऐतिहासिक महापंचायत होगी।गठवाला खाप के लांक…

आज महिलाएं करेंगी जंतर मंतर पर ‘किसान संसद’ का संचालन, कृषि कानूनों पर रखेंगी राय

Posted by - July 26, 2021 0
दिल्ली की सीमाओं पर किसानों के आंदोलन को आठ महीने पूरे हो चुके हैं। इस दौरान महिलाएं जंतर मंतर पर…