Site icon News Ganj

अगस्त में Honda लॉन्च करेगी अपनी नई प्रीमियम मोटरसाइकिल

Honda

Honda

नई दिल्ली: Honda मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने अगले महीने यानी अगस्त में अपनी नई प्रीमियम मोटरसाइकिल बाजार में उतारने की घोषणा कर दी है। HMSI ने अभी आगामी मॉडल के स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है लेकिन पुष्टि करते हुए बताया कि नई बाइक होंडा की बिगविंग प्रीमियम सीरीज डीलरशिप पर बेची जाएगी। यह बाइक KTM एडवेंचर सीरीज को टक्कर देगी।

एक्टिवा-निर्माता ने दिल्ली-एनसीआर में स्थित अपने मानेसर प्लांट को भी तैयार किया है, ताकि उच्च क्षमता वाली बाइक को असेंबल किया जा सके और उत्पादन किया जा सके। उम्मीद की जा रही है कि इस नई बाइक के कीमत का खुलासा किया जा सकता है। कंपनी 8 अगस्त के लिए इनविटेशन शेयर किया है। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने आईटी इन्फ्रास्ट्रक्चर सर्विस प्रोवाइडर कंपनी किंड्रील के साथ करार किया है।

किंड्रील सभी होंडा डीलरों के लिए प्लांट उत्पादन कार्यों, उद्यम और डीलर प्रबंधन प्रणाली संबंधी इंन्फ्रास्ट्रक्चर सर्विस का मैनेजमेंट करती है। हाल ही में Honda CRF300L को भी भारत में देखा गया था। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है। कंपनी देश में CRF300L या CRF500L के रूप में एक ऑफ-रोडर पेश कर सकती है, जो KTM एडवेंचर सीरीज को टक्कर दे सकती है।

रणबीर और ऋतिक को लेकर नितेश बनाएंगे रामायण! सीता की हो रही खोज

Exit mobile version