पीएम मोदी

पीएम मोदी ने शेयर ये फोटो, लिखा ‘हिंदुस्‍तान जिंदाबाद था,है और रहेगा’

781 0

नई दिल्ली। बीजेपी में शामिल होने के बाद फिल्म अभिनेता सनी देओल अब गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं। नामांकन दाखिल करने से पहले सनी देओल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और पीएम ने इस मुलाकात की फोटो भी शेयर की है।

पीएम ने ट्वीट किया कि सनी देओल की विनम्रता और भारत के प्रति उनका गहरा जुनून, मुझे भा गया

बीजेपी उम्मीदवार सनी देओल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद अमृतसर पहुंच गए हैं। सनी देओल रविवार शाम को अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में माथा टेकेंगे और सोमवार सुबह करीब 11 बजे गुरदासपुर में नामांकन दाखिल करेंगे। पीएम ने ट्वीट किया कि सनी देओल की विनम्रता और भारत के प्रति उनका गहरा जुनून, मुझे भा गया। उनसे मिलकर आज बहुत अच्‍छा लगा। हम दोनों इस बात से सहमत हैं- हिंदुस्‍तान जिंदाबाद था, है और रहेगा।

ये भी पढ़ें :-सोनिया गांधी के कैंप के बाहर लगी आग, राहत व बचाव कार्य जारी 

सनी देओल ने भी ट्वीट किया कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलके मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया

प्रधानमंत्री से मिलने के बाद सनी देओल ने भी ट्वीट किया कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलके मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया। हाल ही में बीजेपी ज्वाइन करने वाले सनी देओल ने शनिवार को पहली बार राजस्थान के बाड़मेर में रोड शो किया। सनी यहां से पार्टी प्रत्याशी कैलाश चौधरी के लिए प्रचार करने पहुंचे। चुनाव प्रचार करने पहुंचे सन्नी अपनी फिल्म गदर का मशहूर डायलॉग दोहराते हुए बोले-हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है, जिंदाबाद रहेगा।

ये भी पढ़ें :-अतीक अहमद काशी में ठोकेंगे मोदी के खिलाफ ताल, विपक्ष से मांगा समर्थन 

गुरुदासपुर सीट के उपचुनाव में कांग्रेस ने इस सीट पर अपना कब्जा जमा लिया था

सनी देओल खुद पंजाब की गुरुदासपुर सीट से चुनाव मैदान में हैं। यह सीट बीजेपी की परंपरागत सीट मानी जाती है। यहां से बॉलीवुड के सुपरस्टार विनोद खन्ना चार बार लगातार बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीत कर संसद पहुंचे थे, लेकिन उनके निधन के बाद हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने इस सीट पर अपना कब्जा जमा लिया था।

Related Post

महाराष्ट्र के सियासी घमासान में सीएम उद्धव की एंट्री, बोले- पाकिस्तान में कब फटेंगे बम

Posted by - November 1, 2021 0
मुंबई। मुंबई ड्रग्स केस में सियासी घमासान जारी है। अब इस मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे  की एंट्री…

लखीमपुर हिंसा की एसटीएफ करेगी जांच, मामले से जुड़े 24 लोगों की हुई शिनाख्त

Posted by - October 4, 2021 0
लखीमपुर खीरी। यूपी के लखीमपुर खीरी में रविवार शाम किसानों और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा…

पं. दीनदयाल उपाध्याय के प्रपौत्र बने हरीश रावत के सलाहकार

Posted by - August 5, 2021 0
बहुचर्चित रामपुर तिराहा कांड की पुनर्निरीक्षण-याचिका इलाहाबाद हाईकोर्ट से स्वीकार कराने वाले एवं हिंदी माध्यम से एल-एम.एम. उत्तीर्ण करने वाले…