AK Sharma

घोसी उपचुनाव दो प्रत्याशियों के बीच नहीं, बल्कि विकासवाद और परिवारवाद के बीच है: एके शर्मा

90 0

लखनऊ/घोसी। घोसी उपचुनाव (Ghosi By-Election) दो प्रत्याशियों के बीच नहीं, बल्कि अच्छाई-बुराई, सत्य-असत्य व विकासवाद और परिवारवाद के बीच है। नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कोपागंज मंडल के दो गाँव में जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर हमला बोला और भाजपा के विकासवाद की तथा सपा के परिवारवाद की राजनीति के बारे में बताया। मंत्री श्री शर्मा (AK Sharma)  ने कहा कि समाजवादी पार्टी और कोंग्रेस को आपने करीब 69 साल दिए, उसके बदले आपको क्या मिला। आज से 09 साल पहले तक आपका क्षेत्र विकास कि मुख्य धारा से बहुत दूर रहा। वहीँ प्रधानमंत्री मोदी के 09 साल और  योगी जी के 06 साल के कार्यकाल में आपको आवास, मुफ्त राशन, शौचालय, आयुष्मान योजना के तहत मुफ्त इलाज के साथ ही शिक्षा और सुरक्षा का अधिकार भी मिला।

प्रदेश के नगर विकास एवं उर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  ने आज समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में चार बार उनका शासन काल रहा, जिसमें तीन बार स्व. मुलायम सिंह यादव और एक बार अखिलेश यादव मुख्यमंत्री रहे। लगभग 25 साल की सरकार में और उसके पहले या बीच में अन्य सरकारें कांग्रेस और बसपा ने अगर अच्छे से काम किये होते तो आज हमारे गांव की माली हालात बहुत अच्छी होती। हमारी आपकी जिंदगी और भी खुशहाल होती। मंत्री श्री शर्मा (AK Sharma)  ने कहा की 75 साल आजादी के हो गए हैं, जिसमें लगभग 69 साल प्रदेश में अन्य पक्षी दलों की सरकारें रही है, जिन्होंने गरीबों के लिए कुछ नहीं किया। आज जब केंद्र में पीएम मोदी और प्रदेश में सीएम योगी कि डबल इंजन की सरकार है तो आपको सभी मूलभूत सुविधाएं दी जा रही हैं। जैसे प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास, लोगों को राशन, उज्ज्वला योजना के तहत गैस सिलेंडर और चिकित्सा के क्षेत्र में भी सभी सुविधाएं दी जा रही है।

मंत्री श्री शर्मा (AK Sharma)  ने कहा कि यह विपक्षी दल सिर्फ बहरूपिया बनकर आते हैं और आपका वोट लेकर जाते हैं और फिर आपके लिए कुछ नहीं करते। उन्होंने कहा कि मैं यही आपके बीच का ही हूं। जब मैं यहां पढ़ाई कर रहा था और जब नौकरी कर रहा था, तब भी यहां पर कोई भी मूलभूत सुविधाएं नहीं थीं। बिजली-पानी जैसी सुविधाओं के लिए भी लोगों को तरसना पड़ता था। वहीँ पिछले 09 साल में केंद्र कि मोदी सरकार और राज्य कि योगी सरकार ने आज की पीढ़ी के साथ ही आने वाली पीढ़ी के अच्छे भविष्य के लिए भी तत्परता से काम कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी  और मुख्यमंत्री योगी रात दिन आपके विकास के लिए चिंतित रहते हैं और आपको सुख और समृद्धि पहुंचने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वहीं अन्य विपक्षी दल जैसे कांग्रेस को देख लीजिए कि इसका सारा कार्य और विकास सिर्फ अपने परिवार के लिए होता है। वैसे ही समाजवादी पार्टी में एक ही परिवार से 25-25 लोग सांसद, विधायक और मंत्री बनकर सत्ता में आते हैं, मगर आपके लिए काम करने के बजाय अपने परिवार का विकास करते हैं।

AK Sharma

प्रदेश और देश में भाजपा की सरकार आने के बाद गांव में बिजली, पानी जैसी सभी व्यवस्था सुनिश्चित हुई हैं। वहीं आप भी जानते हैं कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से किसानों के लिए बहुत कुछ किया गया है। उन्हें किसान समृद्धि का पैसा मिला, वहीँ आपको याद होगा कि कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 राजीव गांधी खुद कहते थे कि अगर केंद्र से 100 रुपया भेजते थे, तो जनता के पास 20 रुपये ही पहुंचता था। वहीँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आपको यह व्यवस्था दी है, कि अगर वो 100 रूपये भेजते हैं तो वह सीधे आपके खाते में आता है। जिसमें कहीं पर बीच में कहीं कोई दलाल या असामाजिक तत्व का कोई भी हस्तक्षेप नहीं होता है। पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी ने किसान की आमदनी बढ़ाने और दोगुनी करने के लिए हमेशा प्रयास करते रहते हैं।

मंत्री श्री शर्मा (AK Sharma)  ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सर्व जन हिताय, सर्व जन सुखाय की बात करती है। सबका साथ, सबके विकास की बात करती है। इसलिए भाजपा के कमल के फूल वाले निशान पर बटन दबाकर मोदी जी और योगी जी को और मजबूत बनाएं, जिससे कि वे आपके विकास के लिए और भी तत्परता से कार्य कर सकें। मंत्री शर्मा (AK Sharma)  ने कहा कि समाजवादी पार्टी माफिया-गुंडों की पार्टी है, उनको ही संरक्षण देती है और आपका वोट पाकर सिर्फ अपने ही परिवार का विकास करती है। श्री शर्मा (AK Sharma)  ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान व्यक्ति बहुत अच्छे थे, बस सवारी गलत चुन ली थी। आपने अपना बहुमूल्य वोट देकर उन्हें साइकिल पर बैठा दिया था, वहीँ सपा मुख्य धारा की पार्टी नहीं है। आज भाई दारा सिंह चौहान डबल इंजन की सरकार के साथ है और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हैं। जहां पर मोदी और योगी जी के दो इंजन के साथ आप सबका विकास हो रहा है। वहीं इस बार भी आपको दारा सिंह चौहान को कमल का बटन दबाकर भारी मतों से जिताना है। जिससे वो मुख्य धारा की पार्टी की सरकार के प्रतिनिधि बनकर आपका विकास कर सकें। मंत्री श्री शर्मा (AK Sharma)  ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार के साढ़े तीन साल के बचे हुए शासन में उन्हें विधायक बनाकर भेजिए, जिससे वह आपकी बात मजबूती से रख सकें और आपके क्षेत्र के साथ आपके विकास के सारथी बनें।

AK Sharma

मंत्री श्री शर्मा (AK Sharma)  ने प्रचार के अंतिम दिन चुनावी जन चौपाल को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान को वोट देने के लिए लोगों को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि घोसी विधानसभा की जनता डबल इंजन की सवारी करने जा रही हैं। विरोधी सरेंडर कर गये, जनता पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी के सुशासन और विकास को पसंद कर रही है। जनता आज खुद केंद्र और राज्य की भाजपा  की डबल इंजन की सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की चर्चा कर रही है।  भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान भारी मतों से विजयी बनकर डबल इंजन की सरकार से जुड़कर आपका विकास, क्षेत्र का विकास और आपके बच्चों के उज्जवल भविष्य हेतु कार्य करने के लिए तैयार हैं। आपका एक वोट विकास की नई परिभाषा लिखने को बेताब है। अंतिम अवसर पर बस आपको बहरूपियों के बहकावे में न आकर विकासवाद की धारा अपने क्ष्रेत्र में बहाने के लिए घोसी में डबल इंजन की सरकार बनाए।

Related Post

Yogi

मुख्यमंत्री योगी ने विशेष संचारी रोग नियंत्रण अभियान का किया शुभारंभ

Posted by - April 2, 2022 0
सिद्धार्थनगर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा कि संचारी रोग का मतलब मस्तिष्क ज्वर। 1977 से 2017 तक पूर्वी…
हिलेरी क्लिंटन के खिलाफ मानहानि का मुकदमा

तुलसी गबार्ड ने हिलेरी क्लिंटन के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का मुकदमा

Posted by - January 23, 2020 0
नई दिल्ली। अमेरिकी कांग्रेस में पहली हिंदू सांसद एवं देश के राष्ट्रपति पद के चुनाव में डेमोक्रेटिक उम्मीदवार बनने की…