Lulu Mall

लुलु मॉल में सुंदरकांड करने पहुंचे हिंदू समाज पार्टी के कार्यकर्ता

129 0

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में जिस Lulu Mall का बीते रविवार को सीएम योगी ने उद्घाटन किया था वो इस समय चर्चा का विषय बन गया है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मुस्लिम समाज के कुछ लोग नमाज अदा करते दिखाई दे रहे थे, जिसके बाद से काफी हंगामा हुआ था। वहीं इस पर अखिल भारतीय हिंदू महासभा नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था अगर ऐसा दोबारा हुआ तो वे मॉल के अंदर सुंदरकांड का पाठ करेंगे। वहीं बीते शुक्रवार को मॉल परिसर में सुंदरकांड का पाठ करने की कोशिश की गई। सुंदरकांड का पाठ करने को लेकर लखनऊ पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया।

एडीसीपी साउथ, राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि, शुक्रवार को हिंदु समाज पार्टी से जुड़े कुछ लोग सुंदरकांड का पाठ करने के लिए तीन लोग आए थे जिन्हे मॉल के एंट्री गेट से हिरासत में लिया गया है। वहीं शुक्रवार को ही मॉल प्रशासन ने नोटिस लगाया था की मॉल में किसी तरह की धार्मिक प्रार्थना की अनुमति नहीं है।

खबरों के मुताबिक, मॉल के अंदर तीन लोगों की ओर से सुंदरकांड के पाठ की खबर सामने आने से यह मामला और तूल पकड़ लिया है। मॉल प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था को और कड़ा कर दिया ताकि कोई ऐसी घटना ना हो, जिसके कारण धार्मिक भावनाएं भड़क जाएं। नमाज वाले वीडियो को लेकर मॉल प्रशासन का कहना है कि उन्हें इस वीडियो को लेकर जानकारी नहीं थी। इस मामले के बाद ही शुक्रवार को मॉल प्रशासन ने नोटिस लगाया है।

सावन का पहला शनिवार, इन 5 राशियों के लिए है खास

Related Post

Navneet Sahgal,Buddha Air

नेपाल की विमानन कंपनी बुद्धा एयर के अधिकारियों ने की नवनीत सहगल से मुलाकात

Posted by - May 14, 2022 0
लखनऊ। नेपाल की विमानन कंपनी बुद्धा एयर (Buddha Air) प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक विरेन्द्र बहादुर बस्नेत की अगुआई में…