Mohammad Zubair

हाईकोर्ट ने मोहम्मद जुबैर की पुलिस रिमांड पर पुलिस को जारी किया नोटिस

170 0

नई दिल्ली: दिल्ली हाईकोर्ट ने ऑल्ट न्यूज़ के को-फाउंडर मोहम्मद जुबैर (Mohammad Zubair) के 4 दिन के पुलिस रिमांड को चुनौती देने वाली अर्जी पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को नोटिस जारी किया है। दिल्ली पुलिस से कोर्ट ने 4 हफ्ते में जवाब मांगा है। जुबैर (Mohammad Zubair) ने पुलिस रिमांड को चुनौती देते हुए हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी, आज दिल्ली में इस मामले पर हाईकोर्ट में सुनवाई हुई है।

2018 के मामले में दिल्ली पुलिस ने अभी करवाई की है। जुबैर के वकील ग्रोवर ने पुलिस रिमांड का विरोध किया और मामले को कम महत्व वाला बताया। दिल्ली पुलिस द्वारा जुबैर को बेंगलुरू ले जाने पर भी सवाल उठाया गया, उन्होंने कहा पब्लिक का पैसा बेकार करने का क्या मतलब है, जबकि यह इतना महत्वपूर्ण मामला नहीं है।

IND vs ENG: पुजारा का खराब प्रदर्शन जारी, 9 पारियों में…

ग्रोवर ने कोर्ट से कहा कि हम पुलिस रिमांड का विरोध करते हैं। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने 28 जून को मोहम्मद जुबैर को अरेस्ट किया था, इसके बाद कोर्ट ने चार दिन की पुलिस रिमांड पर जेल भेज दिया था, जो कल समाप्त हो रही है।

सिंगल यूज प्लास्टिक पर प्रतिबंध, नियम तोड़ने पर होगी जेल

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने भाजपा अध्यक्ष नड्डा को पहाड़ी टोपी पहनाकर दी जन्मदिन की बधाई

Posted by - December 2, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शुक्रवार को नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी…
Gurugram

अग्निपथ योजना पर बवाल: हरियाणा के गुरुग्राम में सीआरपीसी की धारा 144 लागू

Posted by - June 17, 2022 0
गुरुग्राम: केंद्र की अग्निपथ योजना (Agneepath Scheme) के विरोध के मद्देनजर, गुरुग्राम (Gurugram) जिला प्रशासन ने शुक्रवार को कानून और…

भाजपा सांसद कौशल किशोर के पुत्र आयुष ने कुछ लोगों को फंसाने के लिए रचा था षडयंत्र

Posted by - March 4, 2021 0
मोहनलालगंज सीट से भाजपा सांसद कौशल किशोर के पुत्र आयुष ने चार लोगों को षडयंत्र के तहत फंसाने के लिए…