हंगामेदार मानसून सत्र के बीच भावुक हो गए नायडू, बोले- संसद में जो हो रहा, उससे मैं बहुत दुखी हूं

300 0

संसद के हंगामेदार मानसून सत्र के बीच राज्यसभा अध्यक्ष वेंकैया नायडू बुधवार को भावुक हो गए। वे संसद में होने वाले व्यवधानों से परेशान लग रहे। राज्यसभा की कार्यवाही लगातार बाधित होने को लेकर नायडू ने सदन में विपक्ष के बर्ताव की निंदा की और संसद को लेकर दुखी हो गए। नायडू ने कहा कि कल जब कुछ सदस्य टेबल पर आए, तो सदन की गरिमा को चोट पहुंची और मैं पूरा रात नहीं सो पाया।

राज्यसभा चेयरमैन ने विपक्ष की लगातार मांग पर कहा- आप सरकार को इस बात के लिए फोर्स नहीं कर सकते कि वो क्या करे, क्या नहीं?सूत्रों के मुताबिक, राज्यसभा के सभापति बीते मंगलवार को राज्यसभा में हंगामा करने वाले सांसदों के खिलाफ कार्रवाई कर सकते हैं।

सूत्रों के मुताबिक, राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू बीते मंगलवार को राज्यसभा में हंगामा करने वाले और आसन की तरफ रूल बुक फेंकने वाले विपक्षी सांसदों के खिलाफ कार्रवाई कर सकते हैं। इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह, सदन के नेता पीयूष गोयल और अन्य भाजपा सांसदों ने आज सुबह नायडू से मुलाकात भी की।

ऑक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं, केवल 1 राज्य से 1 संदिग्ध की मौत!

विपक्ष के भारी हंगामे के बीच लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई। वहीं, राज्यसभा की कार्यवाही भी शोर-शराबे की वजह से दोपहर 12 बजे तक के लिए टालनी पड़ी। इसके बाद कार्यवाही फिर से शुरू हुई। बता दें कि संसद का मानसून सत्र 13 अगस्त तक ही चलना है।

Related Post

BJP के मुख्यमंत्रियों ने पं. दीनदयाल उपाध्याय के प्रपौत्र का किया अपमान : आशुतोष

Posted by - January 26, 2022 0
देहरादून। भाजपा से नाराज प्रदेश के ब्राह्मणों को आज कांग्रेस मनाने में सफल रही । ब्राह्मणों के सर्वाधिक प्रभावशाली, लोकप्रिय…