Graveyard

कब्रिस्तान में मचा तांडव, शव दफनाने को लेकर दो पक्षो में बवाल

23 0

मेरठ: मवाना कस्बे में मंगलवार को कब्रिस्तान (Graveyard) में शव (Dead Body) दफनाने को लेकर दो पक्षों में जमकर बवाल (clashed) हुआ। इस बवाल में सात लोग घायल (Injured) हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कब्रिस्तान (Graveyard) में बवाल

मवाना कस्बे के मोहल्ला हीरालाल निवासी इरफान ने बताया कि उसके भाई जमालूद्दीन की मौत हो गई। उसके शव को कब्रिस्तान (Graveyard) में सुपुर्द-ए-खाक करने के लिए मखदुमपुर रोड स्थित कब्रिस्तान में पहुंचे तो दूसरे पक्ष के शेरदीन, आवेश, साफेद, वसीम, पोसू, यामीन, जमल आदि लोगों ने लाठी-डंडे, धारदार हथियारों के बल पर कब्र खोदने से मना कर दिया।

माता-पिता और गुरु को याद कर रो पड़े सीएम योगी

कई घायल

जब उन्हें समझाने की कोशिश की गई तो आरोपितों ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में शौकीन, इरफान समेत लगभग सात लोग घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित पक्ष ने मवाना थाने में तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

तेल रिफाइनरी में विस्फोट, 100 से ज्यादा लोगों की मौत

Related Post

Vartika Singh

इंटरनेशनल शूटर वर्तिका सिंह (Vartika Singh) को MP/MLA कोर्ट से झटका, कोर्ट ने खारिज की याचिका

Posted by - February 21, 2021 0
सुलतानपुर। इंटरनेशनल शूटर वर्तिका सिंह (Vartika Singh) को शनिवार को MP/MLA कोर्ट सुलतानपुर से तगड़ा झटका लगा है। केंद्रीय मंत्री…