Graveyard

कब्रिस्तान में मचा तांडव, शव दफनाने को लेकर दो पक्षो में बवाल

343 0

मेरठ: मवाना कस्बे में मंगलवार को कब्रिस्तान (Graveyard) में शव (Dead Body) दफनाने को लेकर दो पक्षों में जमकर बवाल (clashed) हुआ। इस बवाल में सात लोग घायल (Injured) हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कब्रिस्तान (Graveyard) में बवाल

मवाना कस्बे के मोहल्ला हीरालाल निवासी इरफान ने बताया कि उसके भाई जमालूद्दीन की मौत हो गई। उसके शव को कब्रिस्तान (Graveyard) में सुपुर्द-ए-खाक करने के लिए मखदुमपुर रोड स्थित कब्रिस्तान में पहुंचे तो दूसरे पक्ष के शेरदीन, आवेश, साफेद, वसीम, पोसू, यामीन, जमल आदि लोगों ने लाठी-डंडे, धारदार हथियारों के बल पर कब्र खोदने से मना कर दिया।

माता-पिता और गुरु को याद कर रो पड़े सीएम योगी

कई घायल

जब उन्हें समझाने की कोशिश की गई तो आरोपितों ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में शौकीन, इरफान समेत लगभग सात लोग घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित पक्ष ने मवाना थाने में तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

तेल रिफाइनरी में विस्फोट, 100 से ज्यादा लोगों की मौत

Related Post

AK Sharma

हमारा सर्वश्रेष्ठ, उत्कृष्ट प्रदर्शन ही सच्ची देशभक्ति व शहीदों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी: एके शर्मा

Posted by - August 15, 2023 0
लखनऊ/आजमगढ़। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  ने देश के 77वें स्वतंत्रता दिवस (Independence Day)…
Roads

गड्ढामुक्ति अभियान चलाकर प्रदेश में करीब 77 हजार सड़कों को किया गया दुरुस्त

Posted by - November 28, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की रोड्स (Roads) को गड्ढामुक्त करने के लिए योगी सरकार (Yogi Government) ने सतत अभियान चलाकर 2023-24…