CM Yogi

माता-पिता और गुरु को याद कर रो पड़े सीएम योगी

378 0

नई दिल्ली:  यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) पांच साल के बाद मंगलवार को उत्तराखंड में अपने पैतृक गांव पहुंचे तो वे भावुक हो गए। जब मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने यमकेश्वर के गांव पंचूर में कदम रखा तो उनके मन में बचपन की सारी यादें ताजा हो गईं। इस बीच उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए अपने माता-पिता और गुरु महंत अवैद्यनाथ को याद किया। इस दौरान सीएम योगी की आंखें आंसुओं से भर आईं और कुछ पल में वो आंसू उनकी आंखों से छलक गए।

स्वास्थ्य मंत्री की फटकार के बाद लोहिया संस्थान ने वापस लिया अपना फरमान

आपको बता दें कि संन्यास के करीब 28 साल बाद सीएम योगी (CM Yogi) अपने पैतृक गांव के घर में रात बिताएंगे। योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए पहले ही उनकी तीन बहनें घर पहुंच चुकी हैं और उनके तीनों भाई भी घर पर हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने रिश्तेदारों से भी मिलेंगे।

सीएम योगी एवं धामी ने यमकेश्वर में आयोजित कार्यक्रम में किया प्रतिभाग

मुख्यमंत्री योगी तीन से पांच मई तक उत्तराखंड के दौरे पर हैं। सीएम योगी (CM Yogi) आदित्यनाथ ने मंगलवार को पौड़ी गढ़वाल के यमकेश्वर में गुरु गोरखनाथ महाविद्यालय परिसर में अपने गुरु महंत अवैद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण किया। उसके बाद वे रात्रि विश्राम पैतृक गांव पंचूर में करेंगे। बुधवार को सीएम योगी पंचूर के पैतृक घर पर अपने छोटे भाई महेंद्र सिंह बिष्ट के बेटे के मुंडन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Related Post

President Ram Nath Kovind

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज पहुचेंगे बनारस, मां गंगा की आरती में होंगे शामिल

Posted by - March 13, 2021 0
वाराणसी। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind)  आज अपने तीन दिवसीय दौरे पर वाराणसी आ रहे हैं, जहां वह काशी…
CM Yogi in Etawah

अलका राय, पूजा-जया पाल के मंगलसूत्र का हिसाब दे सपाः सीएम योगी

Posted by - April 25, 2024 0
इटावा : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) गुरुवार को समाजवादी पार्टी के गढ़ में अपने तेवर में दिखे। उन्होंने सपा सरकार…