नए गृह राज्यमंत्री पर हत्या-महिला उत्पीड़न जैसे 11 मुकदमे दर्ज, लांबा बोली- देश को मुबारक हो

633 0

मोदी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार हो चुका है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी टीम में कुल 78 मंत्रियों को जगह मिली है। एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस नए मंत्रिमंडल में अधिकांश मंत्री दागी हैं। कांग्रेस नेता अलका लांबा ने मोदी सरकार के नए गृह राज्य मंत्री निसिथ प्रमाणिक का चुनावी हलफनामा शेयर किया है।

उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा- 2019 के लोकसभा चुनाव का हलफनामा बता रहा है कि मंत्री जी पर हत्या, हत्या की कोशिश, डकैती, लूट, महिलाओं की अस्मिता के साथ खिलवाड़ सहित कई अन्य गैर जमानती मामले दर्ज हैं। अलका ने यह भी लिखा कि देश और देश की महिलाओं को मोदी मंडल में मिले नए गृह राज्य मंत्री श्री निसिथ प्रमाणिक मुबारक हों।

पिछले दिनों केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने अपना मंत्रिमंडल विस्तार किया। प्रचारित किया गया कि ये देश का अब तक सबसे शिक्षित और युवा मंत्रिमंडल विस्तार है लेकिन यह नहीं बताया गया कि इस मंत्रिमंडल विस्तार में हत्या के आरोपियों को भी शामिल किया गया है।

अलका ने लिखा है कि “2019 के लोकसभा चुनाव में उनके द्वारा चुनाव आयोग को दिया हुआ हलफनामा बता रहा है कि मंत्री जी पर हत्या, हत्या की कोशिश, डकैती, लूट, महिलाओं की अस्मिता के साथ खिलवाड़ सहित कई अन्य गैर जमानती मामले दर्ज हैं”

निसिथ जब ममता बनर्जी की पार्टी के साथ थें तब उनके आपराधिक मुकदमों को लेकर विपक्ष खूब आरोप लगाया करता था, लेकिन भाजपा में आते ही निसिथ न सिर्फ सांसद बनें बल्कि अब गृह राज्य मंत्री भी बन गए।

इस देश की राजनीति में इन दिनों एक नई परंपरा विकसित होती जा रही है। जब तक कोई शख्स कांग्रेस या किसी दूसरी विपक्षी पार्टी में होता है, वह तब तक देशद्रोही, अपराधी और भ्रष्टाचारी होता है।

Related Post

AK Sharma

आने वाले त्योहार से पहले गंदगी शब्द को ही उप्र से दूर करना: एके शर्मा

Posted by - September 7, 2022 0
लखनऊ। नगर विकास विभाग उत्तर प्रदेश के द्वारा प्रदेश की नगर पालिका परिषदों एव नगर पंचायतों के अधिशासी अधिकारियों की…
Former Uttarakhand CM Rawat met CM Yogi

मुख्यमंत्री योगी से मिले उत्तराखंड के पूर्व सीएम रावत

Posted by - June 4, 2023 0
गोरखपुर। सांगठनिक कार्य के सिलसिले में गोरखपुर आए उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने रविवार…

CM बघेल ने दिया BJP को जवाब, बोले- ढाई साल में आपके विज्ञापनों का करोड़ों का किया भुगतान

Posted by - July 29, 2021 0
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व सीएम रमन सिंह के ट्वीट “विज्ञापनजीवी राज्य सरकार” का जवाब देते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने कहा…
CM Dhami

सीएम धामी से उत्तराखण्ड क्रांति दल के पूर्व विधायक काशी सिंह ऐरी ने की शिष्टाचार भेंट

Posted by - December 23, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से शुक्रवार को सचिवालय में उत्तराखण्ड क्रांति दल के पूर्व विधायक  काशी सिंह…