गलवान घाटी विवाद पर बनेगी फिल्म

अजय देवगन का मिशन धारावी, 700 परिवारों की मदद का उठाया वीणा

159 0

मुंबई। बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन ने एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती धारावी के 700 परिवारों की जिम्मेवारी ली है। इसके साथ ही उनके लिये दान की भी अपील की है।

अजय देवगन लगातार कोरोना के खिलाफ जंग में अपना  दे रहे हैं योगदान

अजय देवगन लगातार कोरोना के खिलाफ जंग में अपना योगदान दे रहे हैं। शुरुआत में ही अजय ने करीब 10 करोड़ रुपए का दान पीएम केयर फंड में दिया था। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में अजय कई मौके पर एक योद्धा की तरह खड़े रहे हैं।

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में अजय कई मौके पर एक योद्धा की तरह खड़े रहे हैं

अजय ने सभी से अपील की है कि वे मुंबई में स्थित एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती धारावी के निवासियों के लिए दान करें, जो शहर में कोरोना वायरस महामारी का केंद्र बना हुआ है।

बता दें कि अजय देवगन ने खुद 700 परिवारों की जिम्मेदारी ली है। अजय ने ट्वीट किया कि धारावी कोविड-19 का केंद्र बना हुआ है। कई नागरिक दिन रात काम कर रहे हैं। कई एनजीओ की मदद से जरूरतमंद लोगों को राशन और हाइजीन किट्स उपलप्ध कराए जा रहे हैं। मैं लोगों से विनती करता हूं कि आगे आए और डोनेट करें।

खेल रत्न अवार्डी मीराबाई चानू को मिल सकता है अर्जुन अवॉर्ड, महासंघ ने की सिफारिश

बता दें कि मुंबई कोरोना वायरस की मार से सबसे बुरी तरह से प्रभावित है और धारावी में भी लगातार कोरोना पीड़ितों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। इसी को देखते हुए विभिन्न एनजीओ और बॉलीवुड एक्टर मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अजय देवगन भी अब धारावी के लोगों की मदद के लिए आह्वान कर रहे हैं।

Loading...
loading...

Related Post

पाकिस्तान

Air Strike के बाद अब पाकिस्तानियों पर ‘अमेरिकी स्ट्राइक’

Posted by - March 6, 2019 0
इस्लामाबाद। पुलवामा हमले के बाद अमेरिका ने पाकिस्तान को तगड़ा झटका दिया. अब अमेरिकी सरकार ने अमेरिका में आने वाले पाकिस्तानी…