IFS

भ्रष्टाचार पर सरकार का एक्शन, विजिलेंस टीम ने IFS अफसर को किया गिरफ्तार

66 0

चण्डीगढ़: पंजाब में आप सरकार बनने के बाद से नेताओं और विभिन्न विभागों में तैनात अधिकारियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी हो रही है| भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने में तेजी से काम कर रही मान सरकार। इस कड़ी में अब फिर एक बड़ी कार्रवाई एक इंडियन फॉरेस्ट सर्विस (IFS) अफसर को गिरफ्तार किया गया है। इस अफसर की पहचान विशाल चौहान के रूप में हुई है, इसपर रिश्वतखोरी का आरोप है। भ्रष्टाचार में लिप्त होने पर विजिलेंस ब्यूरो ने IFS officer विशाल चौहान की गिरफ्तारी हुई है।

हाल ही में मोहाली में वन विभाग के एक अफसर गुरमनप्रीत सिंह (DFO) और उसके एक साथी को विजिलेंस ब्यूरो द्वारा भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार किया गया था। इन दोनों पर वन विभाग के काम में हेराफेरी के साथ अनर्गल कार्रवाई और वसूली का आरोप था। दविंदर संधू नामक एक शख्स ने शिकायत दर्ज कराई थी।

केंद्र सरकार देगी जरूरी दवाओं पर राहत, कीमतों पर लगाएगी लगाम

बताया जाता है कि, अब विजिलेंस की पूछताक्ष में इनका पूरा नटवर्क सामने आ रहा है। भ्रष्टाचार के खेल में शामिल ये और लोगों के नाम कबूल रहे हैं। इनके द्वारा ही IFS अफसर विशाल चौहान का नाम लिया गया है। इससे पहले पूछताक्ष में इन्होंने पूर्व वन मंत्री और कांग्रेस नेता साधु धर्म सोत का नाम लिया था, जिसके बाद विजिलेंस ने पूर्व वन मंत्री धर्म सोत को भी गिरफ्तार कर लिया था।

डिप्टी CM केशव मौर्य के ससुराल वाले गांव का बदलेगा नाम

 

Related Post

covid-19

COVID-19 : पिछले 24 घंटे में आए रिकॉर्ड करीब 47 हजार नए केस, मौतों की संख्या ने भी बढ़ाई चिंता

Posted by - March 22, 2021 0
नई दिल्ली । देश में एक साल पहले वैश्विक महामारी ने दस्तक दी थी। कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने…
Oxygen Cylender

दिल्‍ली के अस्‍पतालों में ऑक्‍सीजन को लेकर ‘इमरजेंसी’, तीन प्रमुख अस्‍पताल में स्‍टॉक खत्‍म होने की कगार पर

Posted by - April 21, 2021 0
नई दिल्ली। कोरोना के मामलों में तेजी से हो रहे इजाफे के बाद ऑक्‍सीजन की उपलब्‍धता को लेकर अस्‍पतालों में…