रिश्ते को इन तरीकों से बनाएं खूबसूरत, हमेशा बरकरार रहेगा प्यार

48 0

लखनऊ डेस्क।  रिलेशनशिप में लड़ाई झगड़े होना स्वाभाविक हैं, ऐसे में अगर आप अपने रिश्ते को लंबे समय के लिए अपने साथ देखना चाहती हैं तो आपको इसके लिए अपने पार्टनर के साथ समय बिताकर, उन्हें समझ कर रिश्ते में आई रुकावटों को दूर कर सकती हैं। आइए जानें –

ये भी पढ़ें :-चंद्रग्रहण के दौरान भूलकर न करें ये काम, नही हो सकते हैं परेशान 

1-हम मैसेज के जरिए आजकल काफी बाते करते हैं, लेकिन ऐसे में आपको अपने पार्टनर से मैसेज के जरिए बात करने के अलावा अगर आप पांच मिनट फोन पर बात करते हैं तो यह आप दोनों का रिश्ता काफी खास हो जाता है।

2-हर रिश्ते में झगड़ा होना आम बात हैं, ऐसे में आप ध्यान रखें कि छोटी मोटी बातों पर झगड़ा नहीं करना चाहिए, इसके बदले आप प्यार से बात कर उस बात को सुलझा सकती हैं। अगर आप का पार्टनर लड़े या चिल्लाए तो आप ऐसे में उन्हें गले लगा लें, ऐसा करने से उनका गुस्सा शांत हो जाएगा।

3-दोस्तों के साथ घूमना फिरना और पार्टी करना ज्यादा ना करें। इससे अच्छा है कि आप अपने पार्टनर के साथ अधिक समय बिताएं और कुछ हसीन पलों को अपने दिल में कैद कर लें, उन्हें हमेशा के लिए अपने दिल में बसा लें। हर दिन बाहर जाने से बेहतर हैं कि घर पर बैठ कर आप अपने पार्टनर के साथ कुछ समय बिता लें।

4- रिलेशनशिप में अक्सर आप एक दूसरे को तोहफा देकर अपने प्यार का अहसास दिलाते रहते हैं। लेकिन अपने पार्टनर को कोई तोहफा देने से बेहतर है कि आप उनसे जुड़ी यादों को बटोर कर रखें। ऐसे में आप अपनी हंसी और खुशी को अपने पार्टनर का दिया हुआ तोहफा समझ कर उसे अच्छे से संभाल कर रखें।

 

loading...
Loading...

Related Post

हनुमान चालीसा का पाठ

चुनाव आयोग की रोक के बाद ‘बजरंगबली’ की शरण में पहुचे योगी, किया हनुमान चालीसा का पाठ

Posted by - April 16, 2019 0
लखनऊ। चुनाव आयोग के चुनाव प्रचार पर रोक लगाने के बाद उत्तर प्रदेश से सीएम योगी के चुनाव प्रचार करने…