मिस दिवा 2020 

मिस दिवा 2020 बनने के लिए सुनहरा मौका, आज ही करें आवेदन

800 0

नई दिल्ली। कई युवतियों की आकांक्षाओं को पंख लगाने वाली प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता लिवा मिस दीवा 2020 प्रतियोगिता अपने आठवें संस्करण में लौट रही है। इसमें देशभर की युवतियां प्रतिष्ठित खिताब जीतने के लिए प्रतिस्पर्धा करती नजर आएंगी।

मिस दिवा 2020  की अधिक जानकारी के लिए, www.missdiva.com पर लॉग ऑन करें

अधिक जानकारी के लिए, www.missdiva.com पर लॉग ऑन करें। आप अपनी तस्वीरों और प्रोफाइल को missindiaorganization @gmail.com पर भी ईमेल कर सकते हैं। इसका बहुप्रतीक्षित ऑडिशन दिल्ली में 15 दिसंबर 2019 को रोज़ेटे होटल्स एंड रिसॉर्ट्स, एयरोसिटी शुरू होगा। इसमें जयपुर के ऑडिशन के लिए होस्ट और हॉस्पिटैलिटी एंड वेन्यू पार्टनर के रूप में शामिल हुआ है।

वैश्विक सौंदर्य प्लेटफार्म पर भारतीय सौंदर्य और प्रतिभा को सामने लाने की इस अविश्वसनीय यात्रा के माध्यम से लिवा मिस दिवा 2020 अपनी परंपरा को जारी रखेगा। यह एक लड़की की तलाश करेगा जो सुंदर, आत्मविश्वास, डायनामिक और वीवाशियस की परिभाषा को बदल देगी। वह नई पीढ़ी की उन महिलाओं को पूरे दिल से समर्थन देगी, जिनमें नेतृत्व की क्षमता है।

दिल्ली के अलावा इन नौ शहरों आयोजित होगा आडीशन

चुनी गईं प्रविष्ठियों को अंतिम ऑडिशन के लिए अन्य राष्ट्रीय उम्मीदवारों के साथ मुंबई बुलाया जाएगा। इसके साथ ही 4 राष्ट्रीय प्रतियोगी भी होंगी जो जयपुर, बैंगलोर, दिल्ली और मुंबई में आयोजित मीडिया टूर्स से होते हुए वहां पहुंचेंगे। यह टूर विभिन्न सब-कॉन्टेस्ट से भरपूर होंगे, जो थीमेटिक इवनिंग्स में परिणित होगा।

लिवा मिस दिवा 2020 की विजेता भारत को प्रतिष्ठित वैश्विक मंच मिस यूनिवर्स 2020 में और लिवा मिस दिवा सु्प्रानेशनल 2020 में देश का प्रतिनिधित्व करेगी। विजेताओं को प्रसिद्धि और गौरव तो मिलेगा ही उन्हें 10 लाख रुपए तक की नगद राशि और कई अन्य पुरस्कार भी घर ले जाने को मिलेंगे।

भारतीय अर्थव्यवस्था को बड़ा झटका: मूडीज ने भी घटाया विकास दर का अनुमान

टाइटल स्पॉन्सर के रूप में पहली बार ब्यूटी पीजेंट से जुड़ा ब्रांड है लिवा। लिवा ने आराम और स्वतंत्रता का पर्याय बन चुके कपड़ों को बनाने के लिए अपने फ्लूइड फैब्रिक्स के साथ फैशन को फिर से परिभाषित किया है। लिवा का ब्रांड लोकाचार, #लिवयोरफ्लो (#LiveYourFlow), महिलाओं को सहज, आत्मविश्वासी, उन्मुक्त और मुक्त रहने के लिए प्रोत्साहित करता है क्योंकि वह आज का लुत्फ उठाते हैं।

मिस यूनिवर्स 2000 लारा दत्ता, जो एक बार फिर से मेंटर के रूप में प्रतियोगिता से जुड़ी हैं, प्रतियोगियों को चुनेंगी और पैनलिस्ट और जजों के एक शानदार सेट के साथ मिलकर उन्हें विभिन्न मापदंडों पर जज करेंगी। इस प्रतियोगिता के दौरान, प्रत्येक फाइनलिस्ट को ग्रैंड फिनाले के लिए व्यापक प्रशिक्षण और देखभाल से गुजरना होगा, जहां फरवरी के महीने में अगले लाइवा मिस दीवा 2020 को ताज पहनाया जाएगा।

इस मौके पर मेंटर लारा दत्ता ने कहा लिवा मिस दिवा 2020 के सभी नए सीजन देखना बहुत ही थ्रिलिंग है। हर साल देश में इस खिताब का सफर और नया और रोमांचक होता जा रहा है और नए नए हुनर से भरे चेहरे आ रहे हैं, जो भारत को एक ग्लोबल मंच पर बहुत ही शानदार तरीके से प्रस्तुत करने जा रहे हैं। और हर साल इन्हें खोजने का जो सफ़र है वह भी शानदार है। हर साल की तरह मैं इस साल भी उन चेहरों की तलाश करने के लिए बेताब हूँ, जो अपना सपना पूरा करने जा रही हैं। मैं उम्मीद करती हूँ कि उन्हें सफलता मिले।

लिवा मिस दिवा 2020 की दो सीरीज एमटीवी इंडिया के नंबर वन यूथ ब्रांड पर दिखाई जाएगी। दिवा के साथ इस शानदार सफ़र पर चलिए जो सबसे चहेते खिताब की तलाश में हैं। अगर आप में लगता है कि आपमें है वह हुनर, आप में है वह सपार्क और आप में है वह तेज जो आपको मिस यूनिवर्स तक पहुंचा सकता है तो हम आपके सपनों को हकीकत में बदलने के लिए हैं।

Related Post