Chota Rajan

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन कोरोना वायरस से संक्रमित

173 0

मुंबई। अंडरवर्ल्ड डॉन राजेंद्र निकलजे उर्फ छोटा राजन कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गया है और उसे दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया है। यह जानकारी तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के अधिकारियों ने सोमवार को यहां एक सत्र अदालत को दी।

गौरतलब है कि 61 साल का राजन साल 2015 में इंडोनेशिया के बाली (Bali) से प्रत्यर्पण के बाद अपनी गिरफ्तारी के बाद से ही दिल्ली (Delhi) की तिहाड़ जेल में बंद है।

AIIMS में बेड मिलने पर उठे सवाल

कोरोना की दूसरी लहर के कहर में जब आम आदमी ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी और अस्पतालों में बेड की किल्लत से हलकान है, परिजन परेशान हैं ऐसे में अंडरवर्ल्ड डॉन को अस्पताल में कैसे बेड मिल गया इस पर सवाल उठ रहे हैं। डॉक्टरों ने इस पर हैरानी जताते हुए नाराजगी जताई है।

दिल्ली-ट्रांसफर हुए सभी केस

मुंबई में राजन खिलाफ दर्ज सभी मामले सीबीआई को स्थानांतरित कर दिए गए हैं और उस पर मुकदमा चलाने के लिए विशेष अदालत गठित की गई है। तिहाड़ के सहायक जेलर ने सोमवार को फोन के माध्यम से यहां की सत्र अदालत को बताया कि वह एक मामले की सुनवाई के सिलसिले में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए राजन को न्यायाधीश के समक्ष पेश नहीं कर सकते हैं, क्योंकि गैंगस्टर कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित हो गया है और उसे एम्स में भर्ती कराया गया है।

जेल में बैरक के सुरक्षाकर्मी क्वारंटीन

कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद छोटा राजन का कोरोना टेस्ट हुआ था। बृहस्पतिवार को छोटा राजन के संक्रमित होने की जानकारी मिली। जब उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट आई. छोटा राजन के संक्रमित होने के बाद वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों को कोरोना जांच करवाने और होम क्वारंटाइन में जाने को कहा गया है।

Related Post

अरविंद केजरीवाल

‘अगला चुनाव लड़ने के लिए नहीं हैं पैसा, करें हमारी मदद’- अरविंद केजरीवाल

Posted by - November 25, 2019 0
नई दिल्ली। जैसे-जैसे दिल्ली में विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आ रहा हैं, वैसे-वैसे दिल्ली के आम आदमी पार्टी के…