surendra negi

उत्तराखंड: पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव

623 0
कोटद्वार। उत्तराखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी (Surendra Singh) कोरोना संक्रमित मिले हैं। मंगलवार सुबह उनकी टेस्ट रिपोर्ट आई थी। पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रहा थी जिसकी वजह से उन्होंने कोविड एंटीजन टेस्ट कराया। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मंगलवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। यह जानकारी कोटद्वार बेस हॉस्पिटल के डॉक्टर बीसी काला ने दी हैं।

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और उनके परिवार के चार सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव आए थे। सुरेंद्र सिंह नेगी (Surendra Singh) भी बीती 22 मार्च को हरीश रावत के संपर्क में आए थे। जिसके वजह से उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई है।

जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत सही नहीं थी। इसलिए वे सोमवार को होली मिलन समारोह में भी शामिल नहीं हुए थे। बता दें कि 22 मार्च को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत होली मिलन कार्यक्रम में शामिल होने कोटद्वार और जयहरीखाल आए थे। इस दौरान पूर्व स्वास्थ्य मंत्री नेगी (Surendra Singh) भी हरीश रावत के साथ थे। हरीश रावत के पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने भी कोरोना जांच करवाई थी जिसमें बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना ने रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है। रविवार को जहां प्रदेश में कोरोना के 366 मामले सामने आए थे, तो वहीं सोमवार को कोरोना के 109 नए मरीज मिले थे। देहरादून जिले के कुछ इलाकों को कंटेनमेंट जोन भी घोषित किया गया है। होली के बाद कोरोना के मामले बढ़ने की आशंका को देखते हुए देहरादून के दून हॉस्पिटल में कोविड-19 के लिए बेड रिजर्व किए गए हैं।

Related Post

योगी आदित्यनाथ बने मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष

महंत नरेंद्र गिरि बोले- ओवैसी पाक के एजेंट, योगी आदित्यनाथ बने मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष

Posted by - November 19, 2019 0
नई दिल्ली। अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने देश के आम मुसलमानों…