bjp leader aishwary choudhary

बिजनौर सदर विधायक के पति ने पूर्व बीजेपी सांसद पर लगाए गंभीर आरोप

706 0

बिजनौर। पूर्व सांसद कुंवर भारतेंद्र और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष साकेंद्र चौधरी ने मंगलवार को एसपी ऑफिस पहुंचकर अन्य बीजेपी नेताओं के साथ सदर विधायक के पति ऐश्वर्य चौधरी (Aishwary Choudhary) पर बीजेपी कार्यकर्ता नितेंद्र का पुलिस से उत्पीड़न कराने का आरोप लगाया था। इस आरोप को विधायक के पति ऐश्वर्य चौधरी (Aishwary Choudhary) ने निराधार बताते हुए इसे पूर्व सांसद का षड्यंत्र बताया है।

UP Budget Session: पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों पर सपा-कांग्रेस का सदन से वॉकआउट

इस आरोप को विधायक के पति ऐश्वर्य चौधरी(Aishwary Choudhary) ने निराधार बताते हुए इसे पूर्व सांसद का षड्यंत्र बताया है। आरोप लगाया कि जिला पंचायत चुनाव में लाभ उठाने के लिए इस षड्यंत्र को रचा गया।

विधायक पति का पूर्व सांसद पर गंभीर आरोप

बिजनौर के पूर्व सांसद कुंवर भारतेंद्र व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष साकेंद्र चौधरी ने अन्य बीजेपी नेताओं के साथ कल एसपी ऑफिस पहुंचकर सदर विधायक सूचि चौधरी के पति ऐश्वर्य चौधरी(Aishwary Choudhary) पर बीजेपी कार्यकर्ता नितेंद्र के उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एसपी से शिकायत की थी। इसे लेकर विधायक सूची चौधरी के पति ऐश्वर्य चौधरी(Aishwary Choudhary) ने बताया कि एक व्यक्ति द्वारा उनके फोन पर लगातार चुनाव को लेकर फोन किया जा रहा था।

जिला पंचायत चुनाव को लेकर रची गई थी साजिश

ऐश्वर्य चौधरी (Aishwary Choudhary) का कहना है कि यह फोन षड्यंत्र के तौर पर पूर्व सांसद कुंवर भारतेंद्र द्वारा रचित साजिश के तहत कराया जा रहा था। उनका यह भी आरोप है कि इसकी शिकायत उन्होंने एसपी डॉ. धर्मवीर से की थी। इसके चलते एसपी ने व्यक्ति के फोन को पुलिस द्वारा मंगवाकर अपने पास रख लिया था। आरोप लगाया कि यह साजिश जिला पंचायत के चुनाव को लेकर रची गई थी।

उन्होने कहा कि, ‘मैं अपनी पत्नी के साथ लगभग 10 दिनों से विधानसभा सत्र के दौरान लखनऊ में था। मैं जब आज लौटा तो मुझे मीडिया से पता चला कि बीजेपी के नेताओं द्वारा मेरे खिलाफ षड्यंत्र रचकर चुनाव में नुकसान पहुंचाने की साजिश की जा रही है। यह घटना निराधार है। मेरे द्वारा किसी भी व्यक्ति या बीजेपी के कार्यकर्ता को फोन पर कोई भी धमकी नहीं दी गई है। न तो किसी प्रकार से पुलिस द्वारा उत्पीड़न कराया गया है’।

Related Post

2021 की उप्र पुलिस वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता सम्पन्न

2021 की उप्र पुलिस वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता सम्पन्न

Posted by - March 21, 2021 0
पुलिस महानिदेशक एचसी अवस्थी ने 69 वीं उप्र पुलिस वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता-2021 के समापन समारोह में विजेताओं को पुरस्कृत किया।…

Pappu Yadav की तबीयत बिगड़ी

Posted by - May 15, 2021 0
JAP (जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक)) सुप्रीमो पप्पू यादव (Pappu Yadav) को DMCH के डॉक्टरों की टीम ने पटना रेफर कर…
Jan Aushadhi kendra

सरकारी जन औषधि केंद्रों पर लगे ताले, प्राइवेट जनऔषधि केंद्रों से लाइव जुड़ेंगे पीएम

Posted by - March 6, 2021 0
लखनऊ। देशभर में इस समय जन औषधि दिवस (Jan Aushadhi Diwas 2021) समारोह मनाया जा रहा है। रविवार को प्रधानमंत्री…
जन अधिकार पार्टी

महाराष्ट्र LIVE: सुप्रीम कोर्ट सुनाएगा कल सुबह 10.30 बजे फैसला, हुआ बड़ा खुलासा

Posted by - November 25, 2019 0
नई दिल्ली। आज सोमवार को महाराष्ट्र की राजनीति में चल रही सियासी संघर्ष पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी हो…
Ram

श्रीराम के जीवन दर्शन से नवोदित कलाकारों को रूबरू कराएगी योगी सरकार

Posted by - March 10, 2024 0
लखनऊ। अयोध्या में श्रीरामलला (Shri Ramlalla) के अपने दिव्य-भव्य मंदिर में विराजमान होने के उपरांत योगी सरकार (Yogi Government) नवोदित…