BJP

Nikay Chunav: BJP ने जारी की नगर पालिका परिषद अध्यक्षों की दूसरी सूची

97 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव (Nikay Chunav) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने रविवार को नगर पालिका परिषद के अध्यक्षों की दूसरी सूची जारी की। नगरीय निकाय (Nikay Chunav) के दूसरे चरण के चुनाव हेतु नामांकन की अंतिम तिथि सोमवार को है।

नगर पालिका अध्यक्ष के लिए भाजपा (BJP) द्वारा जारी उम्मीदवारों की सूची इस प्रकार है-

काशी क्षेत्र :

सुल्तानपुर नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए BJP ने प्रवीन कुमार अग्रवाल को पार्टी का अधिकृत उम्मीदवार घोषित किया है। इसी प्रकार गौरीगंज नगर पालिका अध्यक्ष के लिए रश्मि सिंह, जायस से वीना सोनकर, राबर्ट्सगंज से श्रीमती रुबी प्रसाद, भदोही से उर्वशी जायसवाल, गोपीगंज से बृजेश गुप्ता, मीरजापुर (विंध्याचल) से श्याम सुंदर केशरी, चुनार से विजय बहादुर सिंह और अहरौरा नगर पालिका अध्यक्ष के लिए ओम प्रकाश केशरी को भाजपा ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

गोरखपुर क्षेत्र

मऊ नगर पालिका परिषद के लिए अजय कुमार, सिद्धार्थनगर से गोविंद माधव यादव, बांसी से पूनम जायसवाल, खलीलाबाद से श्याम सुंदर वर्मा, बलिया से संत कुमार उर्फ मिठाई लाल, रसड़ा से वशिष्ठ नारायण सोनी, बिलरियागंज से संजू देवी, मुबारकपुर से तमन्ना बानो, आजमगढ़ से अभिषेक जायसवाल और बस्ती से सीमा खरे को भाजपा उम्मीदवार बनाया गया है।

अवध क्षेत्र

अकबरपुर नगर पालिका परिषद से सरिता गुप्ता, जलालपुर से शोभावती, टाण्डा से प्रदीप कुमार गुप्ता, रुदौली से राजेश गुप्ता और नवाबगंज नगर पालिका परिषद से अध्यक्ष पद हेतु शशि श्रीवास्तव भाजपा उम्मीदवार होंगी।

ब्रज क्षेत्र

हाथरस नगर पालिका परिषद से श्वेता दिवाकर, सिकंद्राराऊ से पंकज गुप्ता, अतरौली से पवन वर्मा, खैर से पुरुषोत्तम गर्ग, एटा से सुधा गुप्ता, जलेसर से इन्दूबाला कुशवाह, मारहरा से श्रीमती राजन श्री, अलीगंज से सुनीता गुप्ता, कासगंज से मीना माहेश्वरी, गंजडुण्डवारा से संदीप महाजन, सोरों से रामेश्वर महेरे, बदायूं से श्रीमती दीपमाला गोयल, ऊंझानी से पूनम अग्रवाल, सहसवान से अनुज माहेश्वरी, बिल्सी से ज्ञानवती सागर, बिसौली से हरिओम पाराशरी, ककराला से मरगून अहमद खां, दातागंज से नैना गुप्ता, आंवला से संजीव सक्सेना, फरीदपुर से ब्रह्मा शंकर गुप्ता, बहेड़ी से रश्मि जायसवाल, नवाबगंज से प्रेमलता राठौर, तिलहर से निर्मला गुप्ता और जलालाबाद से मनमोहन द्विवेदी को भाजपा ने अध्यक्ष उम्मीदवार घोषित किया है।

Related Post

TEJASVI YADAV

तेजस्वी यादव का हमला: बिहार पुलिस अब नीतीश-जदयू की टीम, हम भाजपा नहीं, जो लाठियों से डर जाएं

Posted by - March 25, 2021 0
पटना। तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि बिहार पुलिस अब नीतीश कुमार और जदयू की पुलिस बन चुकी है।…