Narayan Singh Suman

पूर्व मंत्री नारायण सिंह सुमन का कोरोना से निधन, पत्नी और बेटी की हो चुकी मौत

277 0

आगरा । सपा के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व कैबिनेट मंत्री रामजी लाल सुमन के छोटे भाई व प्रदेश सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री नारायण सिंह सुमन (Narayan Singh Suman) का कोरोना से निधन हो गया है। देर रात उनकी बेटी की भी कोरोना से मौत हो गई थी। इसके पहले बुधवार को उनकी पत्नी की भी कोरोना के कारण जान चली गई थी। लगातर तीन मौतों से पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए उनके घर पर लोगों का तांता लगा हुआ है।

सपा कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री रहे नारायण सिंह सुमन (Narayan Singh Suman) के परिवार पर कोरोना कहर बरपा रहा है। दो दिन पहले उनकी पत्नी की कोरोना से मौत हुई थी। इसके बाद देर रात उनकी बेटी सुभद्रा की कोरोना से मौत हो गई। वहीं आज सुबह नारायण सिंह (Narayan Singh Suman) का कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया जिसके बाद से उनके पैतृक गांव बहरदोई में शोक की लहर है।आगरा और हाथरस में उनके निवास पर शोक संवेदनाएं व्यक्त करने के लिए पार्टी कार्यकर्ता और राजनेताओं का तांता लगा हुआ है।

बसपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे थे नारायण सिंह सुमन (Narayan Singh Suman)

2007 के विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी की जीत के बाद सीएम मायावती (CM Mayawati)  ने अपनी कैबिनेट में नारायण सिंह सुमन को जगह दी थी। उन्हें उद्यान एवं खाद्य संस्करण मंत्री बनाया गया था, लेकिन 2012 में बसपा उन्हें टिकट नहीं दिया। इसके बाद 2014 के लोकसभा चुनावों में आगरा की सुरक्षित सीट से बसपा ने उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया था।

राजनीति में वर्षों से सक्रिय रामजी लाल सुमन का परिवार इस समय काफी बुरे दौर से गुजर रहा है। कोरोना की वजह से घर में एक साथ हुई तीन मौतों ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। वहीं पूर्व मंत्री नारायण सिंह सुमन के बड़े भाई रामजी लाल सुमन भी कोरोना से ग्रसित थे, लेकिन अब उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। वह अब खतरे से बाहर हैं।

Related Post

अफगानिस्तान पर चुप रह कर मोदी पाकिस्तान और तालिबान का हौसला बढ़ाएंगे- BJP सांसद स्वामी

Posted by - August 25, 2021 0
तालिबान ने नई सरकार बनाने को लेकर प्रक्रिया शुरू कर दी है। तालिबानी प्रवक्ता जबीहुल्लाह मुजाहिद ने बताया है कि…
Corona News

कोरोना की बेकाबू रफ्तार के बीच अस्पतालों में कालाबाजारी! एक बेड के लिए लग रही 30 से 60 हजार की बोली

Posted by - April 22, 2021 0
लखनऊ। अब तक तो दवाओं और रेमडेसिविर के इंजेक्शन की कालाबाजारी (Remdesivir Injection Black Marketing) की खबरें ही सामने आ…
कांग्रेस का लोकसभा में हंगामा

गांधी परिवार से SPG सुरक्षा वापस लिए जाने से भड़की कांग्रेस का लोकसभा में हंगामा

Posted by - November 19, 2019 0
नयी दिल्ली। गांधी परिवार से SPG​ सुरक्षा वापस लिए जाने के विरोध में कांग्रेस के लोकसभा सदस्यों ने मंगलवार को…