Kanpur Cardiology Hospital

कानपुर कार्डियोलॉजी अस्पताल के अब इमरजेंसी वार्ड में लगी आग

780 0

कानपुर । कानपुर महानगर के कार्डियोलॉजी अस्पताल (Fire in Cardiology Hospital) में एक बार फिर से आग लगने से हड़कंप मच गया। आग इमरजेंसी वार्ड में लगी है। यहां भर्ती 8 मरीजों को आनन-फानन में दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया गया। आग लगने की वजह एसी में शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। आपको बता दें कि अभी दो दिन पहले ही यहां आग लगी थी।

दोबारा अस्पताल में लगी आग

तीन दिन के अंदर एक बार फिर से अस्पताल में आग लगने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अस्पताल कर्मचारियों ने अस्पताल में मौजूद अग्निशमन उपकरणों से आग पर काबू पाया। वहीं जिस वक्त आग लगी उस वक्त इमरजेंसी वार्ड में 8 मरीज भर्ती थे, जिन्हें आनन-फानन में दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया गया। अब आग पर काबू पा लिया गया है। आग लगने की वजह एसी में शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।

कार्डियोलॉजी अस्पताल के इमरेंजसी वार्ड में लगी आग

आपको बता दें कि बीते रविवार को कानपुर के हृदय रोग संस्थान (Fire in Cardiology Hospital) में आग लग गई थी। आग इतनी विकराल थी कि पूरे अस्पताल परिसर में धुआं भर गया था। आनन-फानन में पुलिस और दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया गया था। आनन-फानन में यहां भर्ती मरीजों को भी अन्य स्थानों में शिफ्ट किया गया था। वहीं इस मामले का संज्ञान खुद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिया था और इसकी जांच के लिए टीम का भी गठन किया था।

Related Post

झड़प से आगबबूला हुए टिकैत- कहा- भाजपा नेता मंच पर आए तो बक्कल उधेड़ दूंगा

Posted by - June 30, 2021 0
केंद्र सरकार द्वारा पास किए गए कृषि कानून के विरोध में किसानों का आंदोलन जारी है, गॉजीपुर बॉर्डर पर बुधवार…

भाजपा मनाएगी अन्‍न महोत्‍सव, UP के 80 हजार राशन विक्रेताओं से संवाद करेंगे PM

Posted by - July 29, 2021 0
भारतीय जनता पार्टी अगले माह, 5 अगस्त को अन्न महोत्सव मनाएगी। यूपी के के 80 हज़ार राशन विक्रेताओं से पीएम वीसी…