Financial

आर्थिक कलह ने ली परिवार की जान, फंदे पर झूले पति-पत्नी समेत 5 लोग

266 0

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) जिले में एक परिवार के पांच लोगों से खुदकुशी (Suicide) कर लेने से हड़कंप मच गया है। घटना विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के मऊ धनेशपुर दक्षिण गांव की है। यहां के एक परिवार के पांच लोगों की आत्महत्या से पूरे इलाके में मातम पसर गया। मृतकों में पति, पत्नी, मां और तीन बच्चे शामिल हैं। रविवार की सुबह पड़ोसियों ने घर के अंदर देखा तो वहां पांच लोग फंदे से लटके हुए थे। इसके बाद वहां आसपास के लोग जुट गए। पड़ोसियों के द्वारा इसे आर्थिक कलह (Financial discord) के कारण उठाया गया कदम बताया जा रहा है।

सूचना मिलने पर डीएसपी दिनेश कुमार पांडे के नेतृत्व में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

देर रात भीड़ पर हुई अंधाधुंध गोलीबारी, अब तक 3 की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक मऊ धनेशपुर दक्षिण गांव के वार्ड संख्या 4 निवासी मनोज झा (42 वर्ष), उनकी पत्नी सुंदरमणि देवी (38 वर्ष), मां सीता देवी (65 वर्ष), पुत्र सत्यम (10 वर्ष) और शिवम (7 वर्ष) ने सामूहिक खुदकुशी कर ली। परिवार के पांच लोगों के एक साथ आत्महत्या करने से इलाके में तरह-तरह की चर्चा हो रही है।

राष्ट्रपति के दौरे की बीच गंगा सतलज एक्सप्रेस को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

Related Post

CM Dhami

प्रदेश में लव जिहाद जैसी गतिविधियां नहीं होने देंगे: सीएम धामी

Posted by - June 10, 2023 0
देहारादून। उत्तरकाशी, चमोली, देहरादून समेत विभिन्न जिलों में लव जिहाद की घटनाओं पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने…
कटरीना कैफ

अक्षय का हाथ थामे नजर आ रही करटीना की यह फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वारयल

Posted by - January 13, 2020 0
एंटरटाइनमेंट डेस्क। ऐसे कई सारे फिल्मी एक्टर और एक्ट्रेस हैं, जो फिल्म में एकसाथ कम करते-करते एक अच्छे दोस्त का…