Anita

FINA विश्व चैंपियनशिप: पूल में डूबने लगी अमेरिकी तैराक अनीता, कोच ने बचाई जान

158 0

वाशिंगटन: अमेरिकी तैराक (American swimmer) अनीता अल्वारेज़ (Anita Alvarez) बुधवार को बुडापेस्ट में विश्व चैंपियनशिप में पूल में होश खोने के बाद डूबने लगी थीं, इस दौरान कोच एंड्रिया फ्यूएंट्स ने घटना होने से पहले उन्हें बचा किया। सिंक्रोनाइज़्ड स्विमिंग में चार बार की ओलंपिक पदक विजेता स्पैनियार्ड फ़्यूएंट्स ने अपने एकल मुक्त फ़ाइनल रूटीन के अंत में अनीता अल्वारेज़ (Anita Alvarez) को नीचे तक डूबते हुए देखने के बाद पूल में छलांग लगा दी।

अनीता अल्वारेज़ (Anita Alvarez) को स्ट्रेचर पर ले जाने से पहले पूल के पास चिकित्सकीय ध्यान दिया गया था। पिछले साल ओलंपिक क्वालीफिकेशन इवेंट के दौरान पूल में छलांग लगाने और अमेरिकी तैराक लिंडी श्रोएडर के साथ उसे सुरक्षित निकालने के बाद फ्यूएंट्स को दूसरी बार अल्वारेज़ को बचाना पड़ा था। फ्यूएंट्स ने बुधवार को स्पेनिश अखबार मार्का को बताया, “अनीता काफी बेहतर है, वह पहले से ही अपने सर्वश्रेष्ठ स्तर पर है। ईमानदारी से कहूं तो यह एक अच्छा डर था।”

Swimming-US swimmer Alvarez saved from drowning by coach

राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने पीएम मोदी से की मुलाकात

मैं फिर से पानी में कूद गया क्योंकि मैंने देखा कि कोई भी, कोई लाइफगार्ड नहीं, कूद रहा था। मैं थोड़ा डर गया क्योंकि वह सांस नहीं ले रही थी, लेकिन अब वह ठीक है, उसे आराम करना है। यूएस आर्टिस्टिक स्विमिंग इंस्टाग्राम पेज पर एक बयान में, फ्यूएंट्स ने कहा कि 25 वर्षीय अल्वारेज़ का गुरुवार को डॉक्टरों द्वारा मूल्यांकन किया जाएगा, इससे पहले कि शुक्रवार की टीम इवेंट में उनकी भागीदारी पर निर्णय लिया जाए।

राघव चड्ढा का बयान- एक भाजपा थी अटल बिहारी वाजपेयी साहब की…

Related Post

Imran Khan

प्रधानमंत्री को अगला चुनाव जीतने की इमरान खान ने दी चुनौती

Posted by - June 13, 2022 0
इस्लामाबाद: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष और पूर्व प्रधान मंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने रविवार को पाकिस्तान में अगला…
Imran Khan

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने खेला दांव, 90 दिन के अंदर होंगे चुनाव

Posted by - April 3, 2022 0
इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) की इमरान खान (Imran Khan) सरकार के खिलाफ संयुक्त विपक्ष द्वारा लाया गया अविश्वास प्रस्ताव रविवार को…