Sanjay Dutt

जानते है ‘सड़क 2’ से लेकर कौन सी फिल्में है, जिसमें संजय दत्त आएंगे नज़र

383 0

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को फेफड़ों के कैंसर का पता चला है और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ट्रीटमेंट के लिए काम से छुट्टी लेने की घोषणा की है। उनके फैंस उनके स्वस्थ होने की कामना करते हुए जल्दी ही उनकी पर्दे पर वापसी की राह देख रहे हैं।

जानिए यह अर्जुन पुरस्कार में किन खिलाड़ियों के नाम को किया गया है नामांकित

दत्त के पास इस समय लगभग आधा दर्जन फिल्में हैं। इनमें से बहुत सी ऐसी फिल्में हैं, जिनकी शूटिंग या डबिंग के काम में लॉकडाउन के कारण देरी हो गई है। जानते हैं उनकी कौन सी फिल्म का अभी क्या स्टेटस है।

सड़क 2 : हाल ही में ‘सड़क 2’ का ट्रेलर दुनिया में तीसरा सबसे अधिक नापसंद किया जाने वाला ट्रेलर बन गया है। महेश भट्ट के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनकी बेटियां पूजा भट्ट और आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी हैं। फिल्म का थोड़ा सा डबिंग का काम अभी भी बाकी है, जिसे दत्त ने ट्रीटमेंट के लिए ब्रेक लेने से पहले खत्म करने की योजना बनाई है। फिल्म 28 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

शमशेरा : संजय दत्त की इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग अभी बाकी है। सूत्रों के मुताबिक डॉक्टरों ने संजय दत्त को पूर्ण बेड रेस्ट की सलाह दी है। अभी फिर से शूटिंग शुरू नहीं कर सकते हैं। ऐसी स्थिति में करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित, यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म की बाकी शूटिंग के लिए संजय के ठीक होने का इंतजार करना पड़ेगा।

सोनू सूद ने गोरखपुर की छात्रा प्रज्ञा के दोनों पैरो के ऑप्रेशन कराने में की मदद

भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया : इस फिल्म में दत्त की अहम भूमिका है और उनके सह-कलाकार अजय देवगन हैं। 1971 के भारत-पाक युद्ध पर आधारित ये फिल्म भारतीय वायु सेना के पायलट विजय कार्णिक और गुजरात के कच्छ जिले के मधपार गांव की 300 महिलाओं की कहानी बयां करती है।

जिन्होंने भारत को यह युद्ध जीतने में अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म की थोड़ी सी शूटिंग बाकी है, जिसके जल्दी खत्म होने की उम्मीद है। अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही और शरद केलकर भी हैं।

केजीएफ चैप्टर 2 : कन्नड़ स्टार यश द्वारा अभिनीत 2018 में आई ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ के इस सीक्वेल की जमकर प्रतीक्षा हो रही है। चैप्टर 2 में संजय दत्त विलेन की भूमिका निभा रहे हैं। इसे इस साल अक्टूबर में रिलीज होना था लेकिन लॉकडाउन के कारण इसमें देरी हो गई। इस फिल्म की शूटिंग और डबिंग का एक छोटा हिस्सा अभी भी दत्त के साथ होना बाकी है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस पीरियड ड्रामा में श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, अनंत नाग और अन्य शामिल हैं।

पृथ्वीराज: वायआरएफ प्रोडक्शन में अक्षय कुमार शीर्षक की भूमिका निभा रहे हैं। मिस वल्र्ड 2017 मानुषी छिल्लर संयोगिता की भूमिका निभा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की पूरी शूटिंग होनी बाकी है।

जाने बारिश के मौसम में भुट्टे खाने से हो सकते है कितने फायदे

तोरबाज: ओटीटी रिलीज के लिए निर्धारित हुई इस फिल्म में संजय दत्त एक सेना अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। गिरीश मलिक के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में नरगिस फखरी और राहुल देव भी हैं।

Loading...
loading...

Related Post

बर्थडे स्पेशल: बॉलीवुड में हासिल नहीं कर पाई खास कामयाबी, शादी के बाद सोहा ने बना ली फिल्मों से दूरी

Posted by - October 4, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस  सोहा अली खान का जन्मदिन 4 अक्टूबर यानी आज के दिन होता है। सोहा खान ने…

इंदीवर अशोक भाटिया अब भास्कर चंद्र और श्रीधर चारी के साथ अच्छी मराठी फिल्मे प्रोड्यूस करेंगे

Posted by - November 11, 2019 0
नोबेल थॉट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी) के इंदीवर अशोक भाटिया, श्री ओमकार आर्ट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी)और साईश्री  क्रिएशन (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी) …
malaika arora

मलाइका अरोड़ा बोली-कोई वैक्सीन बना दो भाई, वरना जवानी निकल जायेगी

Posted by - September 13, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी। इसके बाद से वह कोरोना…
अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा बोलीं -अच्छी कहानियां सरहदों पार भी की जाती हैं पसंद

Posted by - July 18, 2020 0
मुंबई। अभिनेत्री-फिल्मकार अनुष्का शर्मा ने कहा कि अच्छी कहानियां भाषाओं की सीमा तोड़कर सरहदों के पार भी पसंद की जाती…