Fire

फोम के गोदाम में लगी भीषण आग, इलाके में दहशत का माहौल

44 0

कानपुर: भीषण गर्मी की वजह से आग (Fire) की अनहोनी की घटनाओं का सिलसिला जारी है। वहीं यूपी के कानपुर (Kanpur) में बुधवार की सुबह नौबस्ता इलाके की एक गोदाम में भीषण आग (Fire) ने तहलका मचाया है। नौबस्ता इलाके में एक फोम के गोदाम में भीषण आग लगने से इलाके में दहशत का माहौल बन गया। इस दौरान आग की बड़ी-बड़ी लपटों और आग से निकलने वाले काले धुंए को देख तुरंत दमकल विभाग को सूचना दी गई। आग की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की 6 गाड़ियां पहुंची।

दमकल विभाग की गाड़ियों के घटनास्थल पहुंचने के बाद कर्मचारियों द्वारा आग बुझाने का कार्य शुरू किया गया। फोम गोदाम में आग की घटना आज सुबह लगभग 10:00 बजे के आसपास हुई है। नौबस्ता इलाके मैं फोन के गोदाम में आग कैसे लगी फ़िलहाल इस बारे में तो अभी कुछ पता नहीं चल पाया है और ना ही आग की घटना में किसी की जनहानि की खबर सामने आई है। आग की घटना के दौरान यह भी पता चला है कि, जिस जगह आग लगी है, वहाँ दो मंजिला मकान है और मकान के भूतल पर फोम का गोदाम है।

STF ने अवैध मादक पदार्थ तस्करी करने वाले 3 शातिर को किया गिरफ्तार

Related Post

Hadigam

हादीगाम में मुठभेड़ के बाद दो स्थानीय आतंकवादियों ने किया आत्मसमर्पण

Posted by - July 6, 2022 0
कुलगाम: कुलगाम जिले के हादीगाम (Hadigam) इलाके में आज बुधवार तड़के मुठभेड़ के बाद दो स्थानीय आतंकवादियों ने अपने माता-पिता…