Fire

फोम के गोदाम में लगी भीषण आग, इलाके में दहशत का माहौल

200 0

कानपुर: भीषण गर्मी की वजह से आग (Fire) की अनहोनी की घटनाओं का सिलसिला जारी है। वहीं यूपी के कानपुर (Kanpur) में बुधवार की सुबह नौबस्ता इलाके की एक गोदाम में भीषण आग (Fire) ने तहलका मचाया है। नौबस्ता इलाके में एक फोम के गोदाम में भीषण आग लगने से इलाके में दहशत का माहौल बन गया। इस दौरान आग की बड़ी-बड़ी लपटों और आग से निकलने वाले काले धुंए को देख तुरंत दमकल विभाग को सूचना दी गई। आग की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की 6 गाड़ियां पहुंची।

दमकल विभाग की गाड़ियों के घटनास्थल पहुंचने के बाद कर्मचारियों द्वारा आग बुझाने का कार्य शुरू किया गया। फोम गोदाम में आग की घटना आज सुबह लगभग 10:00 बजे के आसपास हुई है। नौबस्ता इलाके मैं फोन के गोदाम में आग कैसे लगी फ़िलहाल इस बारे में तो अभी कुछ पता नहीं चल पाया है और ना ही आग की घटना में किसी की जनहानि की खबर सामने आई है। आग की घटना के दौरान यह भी पता चला है कि, जिस जगह आग लगी है, वहाँ दो मंजिला मकान है और मकान के भूतल पर फोम का गोदाम है।

STF ने अवैध मादक पदार्थ तस्करी करने वाले 3 शातिर को किया गिरफ्तार

Related Post

AK Sharma

आटोमेटिक आरएमयू द्वारा काशी विश्वनाथ मंदिर की कराई जाये विद्युत आपूर्ति: एके शर्मा

Posted by - June 21, 2024 0
लखनऊ/वाराणसी। विद्युत उपभोक्ताओं को 24 घंटे निर्वाध विद्युत आपूर्ति उपलब्ध कराना प्रदेश सरकार का संकल्प है। इस हेतु विभाग द्वारा…
AK Sharma

किसानों के ग्रिड कनेक्टेड सोलर पम्प से 2000 मेगावाट विद्युत उत्पादन का लक्ष्य: एके शर्मा

Posted by - November 6, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए0के0 शर्मा (AK Sharma) ने आज नई दिल्ली में भारत सरकार के ऊर्जा…