इंदौर की घटना से व्यथित मशहूर शायर राहत इंदौरी

इंदौर की घटना से व्यथित मशहूर शायर राहत इंदौरी, बोले- शहर को किसकी नज़र लगी?

780 0

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं पर हमले से मशहूर शायर राहत इंदौरी काफी दुखी हैं। उन्होंने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा है कि जो वीडियो सामने आया है। उसकी वजह से सारे मुल्क के सामने शर्मिंदगी से गर्दन झुक गई है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि जो लोग आपके पास आ रहे हैं उनकी मदद कीजिए।

राहत इंदौरी ने वीडियो में कहा कि पूरा हिंदुस्तान हैरत में है कि ये इंदौर शहर जो इतना पढ़ा लिखा है, इस शहर को क्या हो गया?

राहत इंदौरी ने वीडियो में कहा कि दोस्तों कल जो हमारे शहर में हुआ, उसकी वजह से यकीन मानिए कि सारे मुल्क के लोगों के सामने शर्मिंदगी से गर्दन झुक गई। ये लोग जो आपके साथी थे और आपकी तबीयत देखने आए थे। आपने उनके साथ आपने जो सुलूक किया, पूरा हिंदुस्तान हैरत में है कि ये इंदौर शहर जो इतना पढ़ा लिखा है, इस शहर को क्या हो गया? किसकी नज़र लग गई? किन अफवाहों में आप लोग घिर गए?

राहत इंदौरी ने लोगों से अपील की है कि खुदा के लिए सोच समझकर कदम उठाएं। जो लोग आपके पास आ रहे हैं आपकी मदद के लिए आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि डॉक्टर, स्वास्थ्य अधिकारी, पुलिस अधिकारी ये सब हमारे मददगार हैं। इनकी मदद अगर आज आप करेंगे तो वक्त कल हमारी मदद करेगा।

जानें क्या है वायरल वीडियो?

बताते चलें कि इंदौर में स्वास्थ्य कर्मियों से मारपीट और पथराव का मामला टाटपट्टी बाखल इलाके का है। वहां पर स्वास्थ्य महकमे की टीम COVID-19 स्क्रीनिंग के लिए पहुंची थी। कथित तौर पर इसी बात पर स्थानीय लोग भड़क गए और उन्होंने पुलिस के बैरिकेड को तोड़ा और स्वास्थ्यकर्मियों पर पथराव कर दिया। बाद में पुलिस वालों ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवाया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे पहले, सोमवार को रानीपुरा इलाके में COVID-19 की जांच में जुटी टीम ने आरोप लगाया था कि मोहल्ले के लोगों ने उनके साथ गाली-गलौज की और उन पर थूका गया।  बता दें की इस मामले में प्रशासन ने हेल्थ स्टाफ पर हमले को लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर कई लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है।

Related Post

सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव ने ’21 गेंदों’ में ठोके’112 रन’, लगाए 14 छक्के, देखें Video

Posted by - February 29, 2020 0
मुंबई। डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में सूर्यकुमार यादव गदर मचाये हुए हैं। ऐसा कोई गेंदबाज नहीं जो इस बल्लेबाज के…
CM Dhami

पटवारी और लेखपाल की परीक्षा हुई शांतिपूर्ण ,103730 अभ्यर्थी हुए शामिल

Posted by - February 12, 2023 0
देहरादून। पटवारी और लेखपाल के कुल 563 पदों पर रविवार को प्रदेश भर में दोबारा से हुई भर्ती परीक्षा शांतिपूर्ण…