Famous American singer

मशहूर अमेरिकन सिंगर ने बॉयफ्रेंड से की सगाई, दिखाई हीरे की अंगूठी

256 0

अमेरिका: मशहूर अमेरिकन सिंगर (Famous American singer) , एक्ट्रेस और डांसर जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने बॉयफ्रेंड बेन एफ्लेक (Boyfriend ben affleck) संग सगाई कर ली है। ये दोनों जोड़ी जल्दी ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। जेनिफर ने अपने फैंस को एक न्यूजलेटर के जरिए वीडियो में अपनी सगाई की घोषणा की है। वीडियो में एक्ट्रेस ने ग्रीन रंग की डायमंड इंगेजमेंट रिंग पहनी हुई है। बीते दिनों अफवाह थी कि कपल ने दोबारा सगाई कर ली है। वहीं, लोपेज ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस अफवाह पर मुहर लगा दी है। 8 अप्रैल को, अभिनेत्री ने अपने ऑन द जेएलओ न्यूजलेटर में इस खबर की पुष्टि की।

Jennifer Lopez and Ben Affleck

लोपेज ने अपने ट्विटर प्रशंसकों को एक हार्दिक वीडियो संदेश में अपनी हरी हीरे की सगाई की अंगूठी दिखाई। “तो मेरे पास साझा करने के लिए एक बहुत ही रोमांचक और विशेष कहानी है …” लोपेज़ ने अपने प्रशंसकों को सूचित किया। उनके ट्विटर हैंडल में अब डायमंड रिंग इमोजी शामिल है।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी के कार्यालय का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, कई को किया टैग

इस जोड़े ने 2002 के जुलाई में डेटिंग शुरू की। उन्होंने उसी वर्ष नवंबर में सगाई की, लेकिन बड़े दिन से कुछ दिन पहले ही सितंबर 2003 की अपनी शादी को स्थगित करना पड़ा। 2004 के जनवरी में, उन्होंने अपनी सगाई को बंद कर दिया। जेनिफर लोपेज ने पहले लोगों को समझाया कि 18 साल पहले की तुलना में अब उनका रिश्ता क्या अलग है।

Jennifer Lopez And Ben Affleck Are Engaged Again

यह भी पढ़ें: आज चैत्र नवरात्रि की अष्टमी पर करें मां महागौरी की पूजा, देखें विधि

 

Related Post

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' उपदेशों के है विपरीत

प्रियंका से बदसलूकी पर शत्रुघ्न का मोदी पर निशाना,’बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ उपदेशों के है विपरीत

Posted by - December 29, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ यूपी पुलिस ने बीते शनिवार को धक्का-मुक्की की थी। इसको लेकर…