Facebook friend

फेसबुक फ्रेंड से पत्नी न बढ़ाए नजदीकियां, नहीं तो पति करेगा ये डरावना काम

407 0

आगरा: यूपी के आगरा (Agra) में ताजगंज में ओम श्री प्लेटिनम अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर रहने वाली 30 वर्षीय फैशन और फूड ब्लॉगर रितिका सिंह के हाथ बांधकर पति ने नीचे फेंक दिया, नीचे गिरते ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पति आकाश गौतम को छोड़कर रितिका अपने फेसबुक फ्रेंड (Facebook friend) विपुल अग्रवाल के साथ पिछले तीन साल से लिव इन में रह रही थी। इस मामले में पुलिस ने पति आकाश गौतम और उसके साथ दो महिलाओं के अलावा रितिका के फेसबुक फ्रेंड (Facebook friend) को भी हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने बताया कि ओम श्री प्लेटिनम अपार्टमेंट में रहने वालों लोगों ने इस घटना की सूचना दी तो थाना ताजगंज पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक महिला की पहचान रितिका के रूप में हुई है, जो अपने फेसबुक फ्रेंड विपुल अग्रवाल के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। उन्होंने बताया कि विपुल का पत्नी से तलाक का मुकदमा लंबित है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने दी Pathaan की ट्रीट

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को दोपहर 12 बजे के आसपास उनके फ्लैट पर तीन युवक और दो महिलाएं आईं थी। उन्होंने बताया कि अपार्टमेंट के लोगों ने कुछ गिरने की आवाज सुनी और बाहर निकले तो महिला को नीचे खून में सना देखा। ओम श्री प्लेटिनम अपार्टमेंट में रहने वालों लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। इस वारदात में कथित रूप से शामिल दो महिलाओं सुनीता और सुशीला के साथ पति आकाश गौतम व विपुल को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और इन लोगों से पूछताछ की जा रही है।

असम में बाढ़ से सुधर रहे हालात लेकिन 33 लाख से अधिक हुए प्रभावित

 

Related Post

AK Sharma

ऊर्जा मंत्री के प्रयासों से 63 एमवीए का वृहद परिवर्तक उत्तराखण्ड से बलिया साढ़े चार दिनों में पहुंचा

Posted by - August 23, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  एके शर्मा (AK Sharma) की सूझबूझ, लगन, परिश्रम, जिजीविषा और लोगों के प्रति…
cm yogi

उप्र में हर परिवार के सशक्तिकरण का माध्यम बनेगी परिवार आईडी: योगी

Posted by - May 31, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार  को आयोजित एक उच्चस्तरीय बैठक में प्रदेश की प्रत्येक…