मुख्यमंत्री राहत कोष में 12 लाख का चेक

अधिशासी अधिकारी सेवा संघ ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया 12 लाख का चेक

665 0
लखनऊ। कोरोना से जंग जीतने के लिए उत्तर प्रदेश नगर पालिका अधिकारी सेवा संघ ने  नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन “गोपाल जी” को 12,15,422 रुपये की चेक दिया।

उत्तर प्रदेश नगर पालिका अधिकारी सेवा संघ के प्रतिनिधि मंडल ने माननीय नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन से मुलाक़ात की

गुरुवार सुबह उत्तर प्रदेश नगर पालिका अधिकारी सेवा संघ के प्रतिनिधि मंडल ने माननीय नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन “गोपाल जी” से मुलाक़ात की। इस दौरान प्रतिनिधि मंडल ने नगर पालिका द्वारा कराये जा रहे साफ़-सफाई, सैनेटाइजेशन कार्य और कम्युनिटी किचन के बारे में विस्तृत जानकारी दी। प्रतिनिधि मंडल ने लॉकडाउन के दौरान निराश्रितों और जरूरतमंदों को हर संभव मदद पहुंचाने के लिए किये जा रहे प्रयासों के बारे में भी बताया और इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए भी चर्चा की है।

संघ के स्वयंसेवकों ने फ्रंटलाइन वॉरियर्स का किया सम्मान

नगर पालिका के 272 अधिशासीय अधिकारियों द्वारा वेतन से 10 प्रतिशत का अंशदान की राशी का चेक भी नगर विकास मंत्री को दिया

प्रतिनिधि मंडल ने नगर पालिका के 272 अधिशासीय अधिकारियों द्वारा वेतन से 10 प्रतिशत का अंशदान की राशी का चेक भी नगर विकास मंत्री को दिया। इस धनराशी (12 लाख 15 हजार चार सौ 22 रुपये) सभी अधिकारिओं ने संघ के माध्यम से मुख्यमंत्री कोविड-19 राहत फण्ड के लिए दिया है।  चेक सौंपे जाने के दौरान संघ के कार्यवाहक अध्यक्ष डी. एस. वर्मा, उपाध्यक्ष सर्वेश कुमार, महामंत्री पवन किशोर मौर्य, प्रभारी महिला प्रकोष्ठ नीलम चौधरी, प्रवक्ता डॉ. अनुपम सिंह, प्रभारी मध्य क्षेत्र रविन्द्र मोहन और प्रभारी पश्चिम क्षेत्र कुल कमल सिंह मौजूद रहे।

Related Post

Maharaja Suheldev

महमूद गजनबी के भांजे मसूद गाजी को महाराजा सुहेलदेव ने मौत के घाट उतारा: डॉ. दिनेश शर्मा

Posted by - February 16, 2021 0
लखनऊ। बसंत पंचमी के पावन पर्व पर मंगलवार को महाराजा सुहेलदेव (Maharaja Suheldev) की 1012वीं जयंती पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री…