फ्रंटलाइन वॉरियर्स का सम्मान

संघ के स्वयंसेवकों ने फ्रंटलाइन वॉरियर्स का किया सम्मान

239 0

लखनऊ। वैश्विक महामारी कोविड-19 की जंग पूरा देश लड़ रहा है। कोरोना वायरस से लड़ाई में देश प्रत्येक ना​गरिक अपना योगदान दे रहा है। इस वैश्विक आपदा की बेला में सफाई कर्मचारी शहर के फ्रंटलाइन वॉरियर्स हैं। यह ऐसे संक्रमण काल में भी अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

संघ के कार्यकर्ताओं ने अपने द्वार से ही परिवार के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सफाई कर्मचारियों के सम्मान में अंग वस्त्र, मास्क दिया

इनका उत्साहवर्धन करने के लिए संघ के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को फ्रंटलाइन वॉरियर्स का सम्मान किया। संघ के कार्यकर्ताओं ने अपने द्वार से ही परिवार के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सफाई कर्मचारियों के सम्मान में अंग वस्त्र, मास्क दिया। इसके अलावा कहीं माला व पुष्पवर्षा के साथ ताली बजाकर आरती उतारी गई। साथ उत्साहवर्धन करने के लिए दान दक्षिणा भी दिया गया ।

देश की प्रथम महिला कोविड-19 की जंग में उतरी, संकट की घड़ी में किया ये काम

इस अवसर पर लखनऊ पूरब भाग के संघचालक प्रभात पत्नी के साथ महानगर में तथा गोमती नगर में लखनऊ पूरब भाग के सह कार्यवाह ज्योति प्रकाश ने पत्नी के साथ इनका पुष्प वर्षा के साथ आरती किया। इन्दिरा नगर में संघ के लखनऊ पूरब भाग के कार्यवाह रविन्द्र, भाग धर्म जारण प्रमुख मनोज ,समरसता प्रमुख वीरेन्द्र ने पूजन किया। इनके अलावा विभाग कार्यवाह अमितेश, सह विभाग कार्यवाह ब्रजेश , व अन्य कार्यकर्ता ने इनका अभिनन्दन व सम्मान किया।

Loading...
loading...

Related Post

हैदराबाद एनकाउंटर

हैदराबाद एनकाउंटर : पुलिस कमिश्नर बोले- आरोपियों ने हथियार छीनकर फायरिंग की

Posted by - December 6, 2019 0
हैदराबाद। साइबराबाद पुलिस कमिश्नर सज्जनार ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को…