एटा : भीषण सड़क हादसा, 3 की मौत 4 घायल

572 0

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा (Etah road accident) जिले में अलीगंज-दरियावगंज मार्ग पर सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 4 अन्य लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लखनऊ: सांसद के बेटे ने खुद का वीडियो किया वायरल, पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप

रामपुर के ककोड़ा गांव से अलीगंज दूल्हे के लिए सजने आई तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई , जिसमें मौके पर ही दूल्हे के बाबा, बड़े भाई और मौसेरे भाई की मौत हो गई। वहीं, 4 अन्य लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं, घायलों का अलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। दूल्हे इमरान के बाबा यूसुफ खां(65), दूल्हे का बड़ा भाई इख्लास(30) एवं दूल्हे का मौसेरा भाई अहमद खां (28) की मौके पर ही मौत हो गई।

3 लोगों की मौके पर ही मौत

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है।  ताजा मामला जिले के राजा का रामपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अलीगंज-दरियावगंज मार्ग पर खैरपुरा रोड का है जहां ककोड़ा गड़ी गांव के 7 लोग एक सेंट्रो कार में सवार होकर अलीगंज से ककोड़ा जा रहे थे, तभी अचानक खैरपुरा की तरफ से बाइक आ गई।  इस दौरान बाइक को बचाने के चलते तेज रफ्तार सेंट्रो कार अनियंत्रित होकर सड़क से 50 मीटर दूर खेत में जा गिरी जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया  जहां उनकी हालत गंभीर देख हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना से परिजनों में हाहाकार मचा हुआ है। चश्मदीद की मानें तो कार की रफ्तार बहुत ही तेज थी। इस दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर खेत में जा गिरी, जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, अन्य 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Related Post

AK Sharma

नगर विकास मंत्री ने सफाई कर्मियों को अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए किया प्रोत्साहित

Posted by - March 31, 2023 0
लखनऊ/आगरा। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने आज आगरा जनपद की फतेहाबाद नगर पंचायत…