Encounter

सुरक्षाबलों से हुई मुठभेड़, जैश का टॉप कमांडर कैसर कोका ढेर

87 0

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। सोमवार को जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुए मुठभेड़ (Encounter) में दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। पुलिस ने अपनी इस सफलता के बारे में जानकार देते हुए बताया की, सुरक्षाबलों ने जिन आतंकियों को ढेर किया उनमें एक आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद का एक शीर्ष आतंकवादी कैसर कोका भी था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि, सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि आवंतीपोरा इलाके के वांडकपोरा में कुछ आतंकी छिपे हैं। इस इनपुट के बाद सुरक्षाबलों ने टीम बनाई और आतंकियों को सबक सिखाने के लिए सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंद कर तलाशी अभियान चलाया गया है। जब सुरक्षाबल इलाके में पहुंचे तो आतंकियों की तरफ से फायरिंग होने लगी और मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी ढेर हो गए।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने ट्वीट किया, ‘‘आतंकवादी कैसर कोका को मार गिराया गया। दूसरे आतंकवादी की पहचान की जा रही है। अमेरिका निर्मित एक राइफल (एम-4 कार्बाइन), एक पिस्तौल और सहित अन्य सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है’’ कोका आतंकवाद से जुड़ी कई घटनाओं में वांछित था।

पत्नी और बच्चे को बंधक बनाए रखने वाला CRPF जवान ने खुद को गोली से उड़ाया

Related Post

इलाहाबाद HC से डॉ. कफील को बड़ी राहत, CAA प्रदर्शन में भड़काऊ भाषण के आरोप में दर्ज FIR रद्द

Posted by - August 27, 2021 0
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन त्रासदि के बाद से निलंबित डॉ कफील खान को इलाहाबाद…