Site icon News Ganj

सुरक्षाबलों से हुई मुठभेड़, जैश का टॉप कमांडर कैसर कोका ढेर

Encounter

Encounter

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। सोमवार को जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुए मुठभेड़ (Encounter) में दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। पुलिस ने अपनी इस सफलता के बारे में जानकार देते हुए बताया की, सुरक्षाबलों ने जिन आतंकियों को ढेर किया उनमें एक आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद का एक शीर्ष आतंकवादी कैसर कोका भी था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि, सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि आवंतीपोरा इलाके के वांडकपोरा में कुछ आतंकी छिपे हैं। इस इनपुट के बाद सुरक्षाबलों ने टीम बनाई और आतंकियों को सबक सिखाने के लिए सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंद कर तलाशी अभियान चलाया गया है। जब सुरक्षाबल इलाके में पहुंचे तो आतंकियों की तरफ से फायरिंग होने लगी और मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी ढेर हो गए।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने ट्वीट किया, ‘‘आतंकवादी कैसर कोका को मार गिराया गया। दूसरे आतंकवादी की पहचान की जा रही है। अमेरिका निर्मित एक राइफल (एम-4 कार्बाइन), एक पिस्तौल और सहित अन्य सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है’’ कोका आतंकवाद से जुड़ी कई घटनाओं में वांछित था।

पत्नी और बच्चे को बंधक बनाए रखने वाला CRPF जवान ने खुद को गोली से उड़ाया

Exit mobile version