Twitter

ट्विटर योजनाओं को लेकर एलोन मस्क ने टाउन हॉल में की बैठक

171 0

वाशिंगटन: वॉल स्ट्रीट जर्नल (Wall street journal) ने इस मामले से परिचित एक व्यक्ति का हवाला देते हुए गुरुवार को सोशल-मीडिया कंपनी के कर्मचारियों से बात करते हुए एलोन मस्क (Elon Musk) से ट्विटर (Twitter) इंक के मालिक होने की अपनी इच्छा को दोहराने की उम्मीद की है। बुधवार को जारी रिपोर्ट के मुताबिक, इलेक्ट्रिक कार निर्माता टेस्ला इंक के प्रमुख दूरस्थ कार्य के बारे में हालिया टिप्पणियों को स्पष्ट कर सकते हैं और विज्ञापन और सदस्यता की भूमिका सहित ट्विटर (Twitter) के लिए अपनी रणनीति के बारे में बात कर सकते हैं।

ट्विटर और टेस्ला ने नियमित व्यावसायिक घंटों के बाहर टिप्पणी के लिए रॉयटर्स के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया। फोर्ब्स मैगजीन के मुताबिक दुनिया के सबसे अमीर शख्स मस्क ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदने की कोशिश कर रहे हैं।

ग्लेनमार्क ने लॉन्च की नई अस्थमा दवा, इंडामेट के बारे में जानें

इस महीने की शुरुआत में, मस्क ने कहा था कि टेस्ला के कर्मचारियों को प्रति सप्ताह कम से कम 40 घंटे कार्यालय में रहने की आवश्यकता है, किसी भी दूरस्थ कार्य पर दरवाजा बंद करना। उन्होंने कहा, “यदि आप नहीं आते हैं, तो हम मान लेंगे कि आपने इस्तीफा दे दिया है।” बुधवार को 2% ऊपर बंद होने के बाद, पोस्ट-मार्केट ट्रेडिंग में ट्विटर के शेयरों में लगभग 5% की वृद्धि हुई।

100वां जन्मदिन मनाने वाली है पीएम मोदी की मां, जानिए हीराबेन की सेहत का राज

Related Post

समलैंगिक संबंध

अंतरराष्ट्रीय दबाव के आगे झुका ब्रुनेई, गे सेक्स पर नहीं ली जाएगी पत्थर मारकर जान

Posted by - May 6, 2019 0
कुआलालंपुर। अंतरराष्ट्रीय दबाव और चौतरफा आलोचनाओं के बाद ब्रुनेई ने कठोर शरिया कानून लागू करने के फैसले को स्थगित कर…
Sri Lanka

श्रीलंका में गहराया आर्थिक संकट, हिंसक विरोध के बाद कर्फ्यू हटाया

Posted by - April 1, 2022 0
कोलंबो: श्रीलंका (Sri Lanka) की राजधानी में पुलिस ने विरोध प्रदर्शनों के बाद शुक्रवार को कर्फ्यू (Curfew) हटा लिया, जिसमें…