Elon Musk

एलन मस्‍क ने टि्वटर की धमकी को हल्के में लिया, उड़ाया मजाक

73 0

नई दिल्‍ली: दुनिया के सबसे अमीर व टेस्ला के (CEO) एलन मस्‍क (Elon Musk) के बीच ट्वीट वार छिड़ गया है। टि्वटर ने एलन मस्‍क को कोर्ट में देखने की धमकी दी तो उन्होंने इसका मजाक उड़ाया। ये सारा विवाद ट्विटर डील को लेकर पैदा हुआ है। अपने टि्वटर हैंडल पर एलन मस्‍क ने एक हंसती हुई तस्‍वीर शेयर करते हुए कंपनी की धमकियों का मजाक उड़ाया है।

उन्‍होंने अपने ट्वीट लिखा की, पहले उन्‍होंने (टि्वटर) ने कहा कि मैं उनकी कंपनी खरीद नहीं सकता और बाद में बोले कि वे बोट (फर्जी अकाउंट) का खुलासा नहीं कर सकते। अब वे मुझे कोर्ट के माध्यम से टि्वटर को खरीदने के लिए मजबूर करना चाहते हैं, लेकिन अब उन्‍हें कोर्ट में बोट का खुलासा भी करना होगा। इस ट्वीट को करीब 10 लाख लाइक और 35 हजार बार रीट्वीट किया जा चुका है।

आपको बता दें, मस्‍क ने डील रद्द करते समय कहा था कि समझौते में शामिल कई शर्तों के उल्‍लंघन के कारण यह फैसला लेना पड़ रहा है। मस्‍क ने पिछले सप्‍ताह माइक्रोब्‍लॉगिंग साइट टि्वटर को खरीदने मना करते हुए डील कैंसिल की थी। साल की शुरुआत में टि्वटर को खरीदने के लिए मस्‍क ने 44 अरब डॉलर की बोली लगाई थी, जिसे कंपनी की ओर से मंजूरी भी मिल गई थी।

Womens Euro: इंग्लैंड की महिला टीम ने बनाया रिकॉर्ड, नॉर्वे को 8 गोल से हराया

फर्जी अकाउंट्स को लेकर मस्‍क ने जब आंकड़े मांगे तो गलत जानकारी पर डील कैंसिल हो गई। डील रद्द होने घोषणा किए जाने के बाद ट्विटर ने कहा था कि अब वह टेस्‍ला के सीईओ एलन मस्‍क पर मुकदमा करेगी और डील में शामिल जुर्माने की रकम मांगेगी।

Related Post

Defence Expo 2020

Defence Expo 2020 : यूपी आने वाले समय में डिफेंस उपकरणों का हब बनेगा

Posted by - February 5, 2020 0
लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डिफेंस एक्सपो में अपने स्वागत संबोधन में कहा कि यूपी देश का सबसे महत्वपूर्ण राज्य…
नेटफ्लिक्स

भारत में बढ़ते स्मार्टफोन और इंटरनेट के उपयोग को देखते हुए जल्द सस्ता हो सकता है नेटफ्लिक्स

Posted by - December 12, 2019 0
नई दिल्ली। नेटफ्लिक्स इंक भारत में लंबी सदस्यता योजनाओं का परीक्षण कर रहा है। इस वजह यह है कि अत्यधिक…