Elon Musk

एलोन मस्क ने ट्वीट की ऐसी पोस्ट की, नेटिज़न्स को यह सोचने पर किया मजबूर

249 0

नई दिल्ली: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (CEO Elon Musk) का एक रहस्यमय ट्वीट इन दिनों ट्विटर यूजर्स (Twitter users) के बीच सनसनी पैदा कर रहा है। स्पेसएक्स (SpaceX) और टेस्ला (Tesla) के सीईओ (CEO) ने बुधवार को ट्विटर पर सातोशी नाकामोतो (Satoshi nakamoto) का संदर्भ देते हुए गुप्त पोस्ट साझा की। नेटिज़न्स (Netizens) को लगता है कि यह वह नाम है जिसका इस्तेमाल छद्म नाम वाले व्यक्ति या बिटकॉइन विकसित करने वाले व्यक्तियों द्वारा किया जाता है।

इल्कर ने किया इंकार, नियुक्ति को लेकर टाटा समूह लेगी बड़ा फैसला

उनकी असली पहचान के बारे में कोई नहीं जानता। बिटकॉइन एलोन मस्क के पसंदीदा विषयों में से एक है। वहीं इस बार उनके गुप्त पोस्ट ने सोशल मीडिया पर अफवाहों को पुनर्जीवित कर दिया है कि स्पेसएक्स के सीईओ खुद सातोशी नाकामतो हैं। एलोन मस्क ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें सैमसंग, तोशिबा, नाकामीची और मोटोरोला नाम की चार कंपनियों के नाम का जिक्र है।

उन्होंने सैमसंग में ‘सा’, तोशिबा में ‘तोशी’, नाकामीची में ‘नाका’ और मोटोरोला में ‘मोटो’ को घेर लिया। ये शब्द ‘सातोशी नाकामोतो’ शब्द बनाने के लिए आगे बढ़ते हैं। पोस्ट को 9 मार्च को शेयर किया गया था। ट्विटर यूजर्स ने इसे तुरंत देखा और दिलचस्प टिप्पणियां पोस्ट कीं।

 

Related Post

टिकैत ने मोदी सरकार से पूछा- सत्ता में आने से पहले अपने मेनिफेस्टो में सबकुछ बेचने का एलान किया था?

Posted by - August 28, 2021 0
किसान नेता राकेश टिकैत आज भाजपा शासित हिमाचल प्रदेश पहुंचे हैं। जहां उन्होंने सोलन में किसानों और पत्रकारों से बातचीत…

अफगानिस्तान संकट पर रामदेव ने दिया ‘ज्ञान’, तो लोगों ने याद दिला दिया 40 रुपए पेट्रोल वाला बयान

Posted by - August 20, 2021 0
अफगानिस्तान संकट को लेकर योगगुरु रामदेव ने कहा- भारत को इस मामले को संजीदगी के साथ देखने की जरूरत है।…