Tesla CEO,elon musk

Elon Musk ने 2024 तक रोबोटैक्सी को रोल आउट करने की बनाई योजना

39 0

वाशिंगटन: टेस्ला के सीईओ (Tesla CEO) एलोन मस्क (Elon Musk) ने हाल ही में घोषणा की कि उनकी कंपनी 2024 तक बिना स्टीयरिंग व्हील या पैडल वाली ‘रोबोटक्सी’ (Robotaxi) इलेक्ट्रिक कार को रोल आउट करने की योजना बना रही है। एलोन मस्क ने कहा कि ऑटोनॉमस राइडशेयर सेवा (Autonomous rideshare service) की लागत सब्सिडी वाले सबवे टिकट जितनी होगी, और वाहन पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। प्रति मील लागत।

टेस्ला के सीईओ ने यह भी पुष्टि की कि उनकी कंपनी 2023 में वाहन के संभावित उत्पादन को प्रकट करने की योजना बना रही है, जिसका उद्देश्य 2024 में नए वाहन के वॉल्यूम उत्पादन तक पहुंचना है। पिछले महीने टेस्ला के साइबर रोडियो इवेंट में मस्क ने घोषणा की कि टेस्ला एक नए वाहन, एक समर्पित रोबोटैक्सी पर काम कर रही है।

रोबोटैक्सी के बारे में बात करते हुए, मस्क ने कहा कि इसमें “कई अन्य नवाचार” भी शामिल होंगे। हालांकि उन्होंने इस बारे में विस्तार से नहीं बताया कि यह कितना नवीन होगा। एलोन मस्क ने कहा कि ये “भविष्य के उत्पाद” टेस्ला के अपने यात्री कार व्यवसाय से प्रस्थान को चिह्नित करेंगे, जो आज अपने मुनाफे का बड़ा हिस्सा उत्पन्न करता है। टेस्ला ने 2022 की पहली तिमाही में 3.3 बिलियन डॉलर का शुद्ध लाभ दर्ज किया।

जम्मू-कश्मीर को पीएम मोदी देंगे बड़ी सौगात, 20,000 करोड़ की…

दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक-वाहन निर्माता कंपनी टेस्ला ने मार्च तिमाही में 3.3 बिलियन अमेरिकी डॉलर का मजबूत शुद्ध लाभ दर्ज किया। त्रैमासिक राजस्व 18.8 अरब डॉलर रहा, जो 17.9 अरब डॉलर के अनुमान को पीछे छोड़ते हुए साल-दर-साल 81 फीसदी बढ़ा है। $ 2.27 की अपेक्षाओं की तुलना में प्रति शेयर आय $ 2.86 पर आई, और प्रति शेयर समायोजित आय $ 3.22 थी।

REIT और InvIT इश्‍यू की लिस्टिंग के सेबी ने बदले नियम

Related Post

‘अपना ध्यान खुद रखें क्योंकि भारत सरकार इस वक्त बेचने में व्यस्त है’- मुद्रीकरण पर राहुल का तंज

Posted by - August 26, 2021 0
सरकारी संपत्तियों को निजी हाथों में दिए जाने की केंद्र सरकार की मोनेटाइजेशन योजना पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने…

अंतरराष्ट्रीय बाजार में रिकॉर्ड स्तर पर तेल की कीमत, भारत में नहीं बदले दाम

Posted by - September 29, 2021 0
नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तेल की कीमत अपने रिकॉर्ड स्तर पर हैं। कच्चा तेल तीन साल में पहली बार…