G-20

G-20 समिट के चलते 7 से 10 सितंबर तक दिल्ली के लिए सीमित रहेगा बसों का संचालन

157 0

लखनऊ/गाजियाबाद। दिल्ली में आयोजित होने जा रही G-20 समिट के चलते 07 सितंबर से 10 सितंबर तक तक दिल्ली के विभिन्न मार्गों पर डायवर्जन एवं प्रवेश पर प्रतिबन्ध के कारण सामान्य यातायात प्रभावित होगा। ऐसे में उत्तर प्रदेश सड़क परिवहन निगम ने विभिन्न मार्गों से दिल्ली की ओर संचालन सीमित रखने का निर्णय किया है।

इस संबंध में क्षेत्रीय प्रबन्धक गाजियाबाद की ओर से सहायक क्षेत्रीय प्रबन्धक खुर्जा, बुलन्दशहर, सिकंदराबाद, हापुड़, लोनी, साहिबाबाद, कौशाम्बी, गाजियाबाद, आनन्द विहार और कश्मीरी गेट दिल्ली को पत्र लिखा है।

पुलिस और जिला प्रशासन की एडवाइजरी का करें पालन

पत्र में कहा गया है की इस दौरान विशेष रूप से लोनी बॉर्डर व दिल्ली कश्मीरी गेट की ओर आने व जाने वाली सेवाओं पर प्रभाव पड़ना सम्भावित है।

ऐसे में सभी को निर्देशित किया जाता है कि विभिन्न मार्गो से दिल्ली की ओर संचालन सीमित रखते हुए स्थानीय जिला प्रशासन व पुलिस के सम्पर्क में रहें एवं समय-समय पर जिला प्रशासन और पुलिस द्वारा विभिन्न माध्यमों के द्वारा जारी एडवाईजरी का अनुश्रवण करते रहें, जिससे सामान्य यातायात प्रभावित न हो एवं परिवहन निगम की बसों का संचालन प्रभावी रूप से चलता रहे।

ये भी कहा गया है की इस सम्बन्ध में काउन्सलिंग के माध्यम से एवं नोटिस बोर्ड के माध्यम से अपने चालकों और परिचालकों को आवश्यक दिशा-निर्देश निर्गत किए जाएं।

Related Post

Yogi Adityanath

विधान परिषद के चुनाव में 36 में से 36 सीटें भाजपा जीते, ये हमारा लक्ष्य: सीएम योगी

Posted by - April 1, 2022 0
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लोकप्रिय सरकार का गठन हुआ है। मैं जीत के लिए आप सभी जनप्रतिनिधियों को धन्यवाद करता…
cm yogi

अटल जयन्ती की पूर्व संध्या पर सीएम योगी ने ‘साहित्यगंधा’ पुस्तिका का लोकार्पण किया

Posted by - December 24, 2021 0
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार को यहां कहा कि भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी…
AK Sharma

KGMU की कार्य संस्कृति बहुत अच्छी है, अच्छे वातावरण में मरीजों का इलाज हो रहा है: एके शर्मा

Posted by - July 27, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय, लखनऊ में उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  ए0के0 शर्मा (AK…