CM Dhami

AAP की सरकार में पंजाब में हावी हुए ड्रग माफिया : मुख्यमंत्री धामी

37 0

चंडीगढ़। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी (CM Dhami) ने सोमवार को आनंदपुर साहिब लोकसभा हलके से भाजपा उम्मीदवार सुभाष शर्मा के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के महायज्ञ में सबने भाग लेना है। देवभूमि उत्तराखंड और पंजाब का आपस में अटूट बंधन है, दोनों ही प्रदेश देवताओं और सिख गुरुओं की धरती है। उत्तराखंड के तराई क्षेत्र को बसाने में पंजाब के लोगों का बहुत बड़ा योगदान है। पंजाब से बड़ी संख्या में श्रद्धालु नानकमत्ता, हेमकुंड साहिब और रीठा साहिब यात्रा में आते हैं। सिख गुरुओं ने अपनी शहादत स्वीकार की, पर कभी अपनी हार स्वीकार नहीं की।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि यह चुनाव देश की तकदीर बदलने, भारत को विकसित राष्ट्र बनाने, बच्चों के उज्ज्वल भविष्य, गरीबों के कल्याण, सीमाओं को सुरक्षित करने, आंतरिक व्यवस्था के सुधार, हर किसी को आगे बढ़ाने का चुनाव है।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि पंजाब में आप पार्टी की सरकार ने बीते 2 सालों में ड्रग माफिया को राज्य में हावी करवा दिया है। यहां के आम व्यक्ति का जीवन खतरे में पड़ गया है। यहां की सरकार केजरीवाल जी की सेवा में लगे रहती है। पंजाब का प्लेन दिल्ली के मुख्यमंत्री को लेने जाता है। केंद्र द्वारा भेजी जा रही योजनाओं को यहां की सरकार लागू नहीं करती।

चुनौतियों से डटकर सदा अग्रिम पंक्ति में खड़ा रहा अधिवक्ता समाजः योगी

उन्होंने (CM Dhami) कहा हरियाणा, दिल्ली में कांग्रेस और आप पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं और पंजाब में ये लोग आपस में लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा इन पार्टियों का ठगबंधन है। ठगबंधन वाले विपक्ष को जड़ से उखाड़ कर फेंकना है।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने जनता से आनंदपुर साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सुभाष शर्मा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर विजय बनाकर आदरणीय मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान देने की बात कही। इस अवसर पर भाजपा उम्मीदवार सुभाष शर्मा, विनय रोहेला, संदीप भाटिया एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

Related Post

cm dhami

सीएम धामी ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से की भेंट

Posted by - November 7, 2023 0
देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के शासकीय आवास पर…
यूपी में 623 कोरोना संक्रमित

कोरोनावायरस पर भारत की बड़ी कामयाबी, वैज्ञानिकों ने खोजा वुहान जैसा कोरोना स्ट्रेन

Posted by - March 14, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोनावायरस को लेकर भारत को बड़ी कामयाबी मिली है। भारत के वैज्ञानिकों ने कोरोना संक्रमित मरीजों में न…
सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Case

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच संबंधी याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज

Posted by - July 30, 2020 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को…
Chandan Ramdas

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास का निधन, सीएम धामी ने जताया शोक

Posted by - April 26, 2023 0
बागेश्वर। उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास (Chandan Ramdas) का निधन हो गया है। अल्मोड़ा से बागेश्वर पहुंचने के…