CM Bhajanlal

कार्यकर्ता चिंता ना करें, आपका काम कैमरे की नजर में हैं, आपकी चिंता हम करेंगे: सीएम भजनलाल

41 0

कोटा। भारतीय जनता पार्टी के कोटा कलस्टर की तीनों लोकसभा सीटों यथा कोटा, झालावाड़ और भीलबाड़ा के सूचीबद्ध कार्यकर्ताओं की बैठक गुरुवार को हुई। बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal) ने कहा कि राजस्थान से तीसरी बार सभी 25 लोकसभा सीटों को भाजपा को बड़े मार्जिन से जीताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्पित करेंगे। उन्होंने कहा कि मात्र 90 दिन के कार्यकाल में राजस्थान सरकार ने अपने घोषणा पत्र की 45 प्रतिशत से अधिक घोषणाओं को पूरा कर दिया है।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal) ने कहा कि पूर्वी राजस्थान कैनाल परियोजना और यमुना नदी समझौता से राजस्थान के बड़े क्षेत्र की जल आपूर्ति संबंधी समस्याओं का समाधान हो जायेगा, इन पर एमओयू हो चुका है। डीपीआर बनाकर के बहुत शीघ्र ही तेज गति से कार्य होगा। यह इसलिए संभव हुआ की डबल इंजन की सरकार काम कर रही है। हमने चुनाव से पहले पेपर लीक संबंधी मामले पर राजस्थान के युवाओं से वायदा किया था उसे पूरा करते हुए एसआईटी का गठन कर दिया है और 63 लोग अभी तक गिरफ्तार किया जा चुका हैं पेपर लीक से जुड़ा हुआ कोई व्यक्ति कितना भी बड़ा क्यों ना हो उसे बक्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा राजस्थान में दहशतगर्दी पर पूरी तरह नकेल कसी गई है, 10 हजार से ज्यादा चिन्हित गिरफ्तारियां हुईं हैँ।उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद की राजनीति को आगे बढ़ाने में हाडोती का बहुत बड़ा योगदान रहा है, पहले जनसंघ के रूप में और अब भारतीय जनता पार्टी के रूप में हाडोती से बड़ी जीत मिलती है और उससे राजस्थान में सरकार बनती है। सरकार पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रति प्रतिबद्ध है, उनके द्वारा उठाये गये सार्वजनिक हित के मुद्दों को प्राथमिकता दी जायेगी। पार्टी के लिए किया गया काम कैमरे की नजर में है, कार्यकर्ता का सम्मान सर्वोपरी है।

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने 2014 से पहले के भारत और 2014 से बाद के भारत के बारे में स्पष्ट अंतरों को विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले के भारत में गुलामी के आईकॉनों को सम्मान पूर्वक रखा जाता था। वही 2014 के बाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार आने के बाद गुलामी के सभी आईकॉनों को हटाकर के भारतीय स्वाभिमान और सम्मान को प्रतिष्ठित करना प्रारंभ कर दिया है, अब भारत में ब्रिटिश जॉर्ज पंचम की प्रतिमा हटाकर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा लगाई जाती है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की कल्याणकारी योजना एवं उपलब्धियां को बताते हुए कहा कि जो राष्ट्र को प्रथम मानकर चलती है उस भाजपा सरकार को प्रत्येक सीट पर अधिकतम वोटों से जीतानें में जुट जाए।

शर्मा (CM Bhajanlal) ने कहा कि 6 अप्रैल भाजपा स्थापना दिवस पर घर-घर पहुंचना है भाजपा के झंडे, प्रधानमंत्री मोदी के स्टीकर लेकर के प्रत्येक घर तक पहुचें। वहीं रामनवमी को धूम धाम से मनाये, जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे की धुन पर पूरा वातावरण सांस्कृतिक राष्ट्रवादमय बनाना है।

भारतीय संविधान को मजबूत करने में लोकतंत्र सेनानियों का अहम योगदान: सीएम भजनलाल

लोकसभा अध्यक्ष और कोटा बूंदी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश पूरे विश्व में अग्रणी बन रहा है और वे इसके लिए घोर परिश्रम कर रहे हैँ। उन्होंने कहा तीन तलाक को समाप्त कर देश में न्याय की व्यवस्था लागू की गईं। देश में कल्याणकारी कार्यों से जहां राहत दी जा रही है वहीं आर्थिक मोर्चे और तेजगती से विकास हो रहा है। कांग्रेस में कोई चुनाव लड़ने के लिए तैयार नहीं है, उन्हें चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी नहीं मिल रहे, कांग्रेस में चुनाव के डर से किसी को कोरोना हो जाता है तो किसी को कुछ हो जाता, जो कांग्रेस से चुनाव लड़ने से बचने में सफल हो जाता है वह खुशी मनाता हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल्याणकारी योजनाओं और उपलब्धियों के बारे में बताया कि पूरे विश्व में भारत का प्रभाव तेजी से बड़ा है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में अपने बलबूते पर 400 पार की और बड़ रही है।

बिरला ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान विधानसभा और लोकसभा में चुनाव की बूथ रिजल्ट सीट को साथ ले जाना चाहिए और उसी परिपेक्षय में रणनीति बनानी चाहिए। भाजपा अपनी उपलब्धियों के बल पर प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में ऐतिहासिक मार्जिन से विजय प्राप्त करेगी।

कार्यक्रम को झालावाड़ सांसद दुष्यन्त सिंह, भीलबाड़ा सांसद सुभाष बहेड़िया, शिक्षा मंत्री मदन दिलावार, ऊर्जा राज्यमंत्री हीरालाल नागर,प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल, क्लस्टर प्रभारी नारायण पंचारिया प्रदेश उपाध्यक्ष प्रभुलाल सैनी, सहित मौजूद विधायक, जिला अध्यक्ष एवं जिला प्रभारियों नें संबोधित किया एवं संचालन प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच नें किया स्वागत जिला अध्यक्ष राकेश जैन नें किया।

Related Post