Ivana Trump

डोनाल्ड ट्रंप की पहली पत्नी इवाना ट्रंप की गंभीर चोट लगने से मौत

163 0

वाशिंगटन: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पहली पत्नी इवाना ट्रंप (Ivana Trump) की हादसे में मौत हो गई। एक दुर्घटना के बाद 73 वर्षीय इवाना ट्रंप के शरीर पर गंभीर चोट लगने के बाद अस्पताल ले जाय गया जहां न्यूयॉर्क के चीफ मेडिकल एग्जामिनर ने शुक्रवार को मृत्य घोषित कर दिया। किन परिस्थितियों की वजह से घायल होकर मौत हुई है इसकी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक, पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या इवाना ट्रंप की मौत उनके मैनहट्टन स्थित घर की सीढ़ियों से गिरकर हुई है।

न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें बेहोश पाया। इवाना के शरीर में कोई हरकत भी नहीं हो रही थी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहाँ उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया था। पुलिस अधिकारी के बयान में कहा गया है कि इस मौत के पीछे किसी तरह की आपराधिकता प्रतीत नहीं होती है।

डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी पहली पत्नी इवाना की मृत्यु की घोषणा करते हुए उन्हें ‘अद्भुत, सुंदर और अद्भुत महिला’ बताया, जिन्होंने एक महान और प्रेरणादायक जीवन व्यतीत किया। हमारे तीनों बच्चे डोनाल्ड जूनियर, इवांका और एरिक, इवाना के लिए ‘गर्व और खुशी’ की वज​ह थी जो अब नहीं रही। इवाना ट्रंप एक मॉडल थीं, जो कम्युनिस्ट शासन वाले पूर्व चेकोस्लोवाकिया में पली-बढ़ी थीं।

केंद्रीय मंत्री की बहन को 23 साल की लड़की ने पंचायत चुनाव में हराया

उन्होंने 1977 में डोनाल्ड ट्रंप से शादी की थी, जो उस समय एक नवोदित रियल एस्टेट डेवलपर हुआ करते थे। डोनाल्ड ट्रंप और इवाना ट्रंप ने 90 के दशक की शुरुआत में तलाक ले लिया। इवाना ने अपने जीवन में चार शादियां की थीं, एक बार डोनाल्ड ट्रंप से शादी से पहले और दो बार उनसे अलग होने के बाद।

Related Post

तालिबानी सरकार: आतंकी मुल्ला हसन अखुंद की लीडरशिप मे 33 मंत्रियों में से 14 आतंकी

Posted by - September 9, 2021 0
तालिबान की 33 मंत्रियों की सरकार में 14 आतंकी हैं। कई उपमंत्री और गवर्नर भी इनमें शामिल हैं। प्रधानमंत्री मुल्ला…
Washington DC

वॉशिंगटन डीसी को संयुक्त राज्य के 51वें राज्य के रूप में मंजूरी प्रदान करने संबंधी बिल पारित

Posted by - April 23, 2021 0
वॉशिंगटन । प्रतिनिधि सभा ने गुरुवार काे (स्थानीय समय) एक बिल पर मतदान किया जो वॉशिंगटन डीसी (Washington DC)  को…