श्री श्याम ध्वजा यात्रा

अब एक ही अरमान, रामलला शीघ्र हों विराजमानः डॉ. दिनेश शर्मा

551 0
अयोध्या। रामलला परिसर पहुंचे डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) ने कहा अब बस एक ही अरमान है कि भगवान राम का भव्य मंदिर जल्द बने और उसमें रामलला विराजमान हों। उन्होंने कहा कि अब सारी अड़चनें दूर हो गई हैं, कार्यदायी संस्थाएं तेजी से काम कर रही हैं।

 रविवार को अयोध्या पहुंचे उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) ने रामलला और हनुमानगढ़ी मंदिर में दर्शन पूजन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब एक ही इच्छा है कि रामलला भव्यता के साथ अपने भवन में शीघ्र विराजमान हो जाएं।

सबसे पहले श्रीराम जन्मभूमि परिसर गए डिप्टी सीएम

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा  (Dinesh Sharma) अयोध्या पहुंचे पर सबसे पहले श्रीराम जन्मभूमि परिसर पहुंचकर रामलला का दर्शन पूजन किए। इसके बाद वह हनुमानगढ़ी मंदिर गए, जहां उन्होंने बजरंगबली की चौखट पर माथा टेका।

कानूनी अड़चनें हुईं समाप्त

मंदिर में दर्शन पूजन के बाद डिप्टी सीएम (Dinesh Sharma) श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट और राम मंदिर निर्माण का जिम्मा संभाल रही एजेंसियों के कार्य से संतुष्ट दिखे। उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण में आने वाली सभी प्रकार की कानूनी अड़चनों को केंद्र और प्रदेश सरकार ने समाप्त कर दिया। ऐसे में रामलला के मंदिर निर्माण का कार्य तय समय सीमा में पूरा कर लिया जाएगा।

कार्यदायी संस्थाएं तेजी से कर रहीं मंदिर निर्माण

डिप्टी सीएम ने कहा कि रामलला के मंदिर निर्माण को लेकर श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने समाज की सहभागिता सुनिश्चित की है कार्यदायी संस्थाएं तेजी से मंदिर का निर्माण कार्य कर रही हैं> इस दौरान उन्होंने कहा अब मन में केवल एक ही इच्छा शेष है कि जल्द भगवान राम का मंदिर भव्यता को प्राप्त हो और उस दिव्य भवन में रामलला विराजमान हों>

Related Post

जाति की सियासत के बीच नेता बोले- हम लगवाएंगे महान व्यक्ति विकास दुबे की मूर्ति

Posted by - July 28, 2021 0
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर राज्य में सियासी हलचल भी तेज हुई है, पार्टियां ब्राह्मण समुदाय पर खासा नजर…
CM

अस्‍पतालों में जारी अलर्ट, सीएम ने कोविड नियमों के सख्‍ती से अनुपालन के दिए निर्देश

Posted by - April 23, 2022 0
लखनऊ: स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की ओर से प्रदेश भर में कोरोना संक्रमण (Corona infection) को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया…

आम आदमी अपना पेट पालने का संघर्ष कर रहा, उसे पेगासस की शायद ही कोई परवाह- SC पूर्व जज

Posted by - July 31, 2021 0
देश में पेगासस स्पाइवेयर विवाद को लेकर बवाल मचा हुआ है, इस पर सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस रह चुके मार्कण्डेय…