Chehere

Chehre फिल्म से बाहर हुईं Rhea Chakraborty? 

1059 0

मुंबई। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), इमरान हाशमी (Imran Hashmi) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की फिल्म चेहरे (Chehre) का नया पोस्टर सामने आ गया है, लेकिन ये क्या इस पोस्टर में रिया चक्रवर्ती नजर ही नहीं आ रही हैं। सामने आए पोस्टर में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, क्रिस्टल डिसूजा, अनू कपूर और रघुबीर यादव नजर आ रहे हैं। बस कोई नहीं दिख रहा तो वो हैं रिया चक्रवर्ती। वैसे इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई हैं।

 

सामने आया फिल्म का पोस्टर

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, ‘अमिताभ-इमरान के चेहरे (Chehre) को रिलीज डेट मिल गई है। इस फिल्म के जरिए पहली बार अमिताभ और इमरान साथ काम कर रहे हैं। फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होगी. इसे रूमी जाफरी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म को प्रोड्यूस आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती प्राइवेट लिमिटेड कर रहे हैं।’

क्या फिल्म से बाहर हो गई हैं रिया?

अब हर कोई यही सवाल पूछ रहा है कि आखिर किस वजह से रिया (Rhea Chakraborty)  को फिल्म के पोस्टर से हटाया गया है. वैसे इसका जवाब तो मेकर्स के पास ही होगा। इसके अलावा स्टार कास्ट के नाम में भी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम नहीं लिखा गया है। लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं अब रिया चक्रवर्ती को फिल्म से निकाल तो नहीं दिया गया।

चैरिटी फुटबॉल मैच के दौरान टाइगर श्रॉफ हुए चोटिल

बता दें, ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि ओटीटी पर फिल्म (Chehre) को रिलीज किया जाएगा. इसके लिए अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स से मेकर्स की बातचीत चल रही थी। फिल्म मेकर्स को इसके लिए अच्छा अमाउंट भी मिल रहा था। ये भी खबरें थीं फिल्म को हॉट स्टार पर रिलीज किया जा सकता है, लेकिन अब ये साफ कर दिया गया है कि फिल्म को ओटीटी पर नहीं बल्कि थिएटर में ही रिलीज किया जाएगा।

Related Post

अनिल कपूर

श्रीदेवी और अमरीश पुरी को यादकर भावुक हुए अनिल कपूर, बोले- इनको करते हैं मिस

Posted by - March 5, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर दिवंगत कलाकारों श्रीदेवी और अमरीश पुरी के साथ काम करने को मिस करते हैं।…
Katrina Kaif

सुपरहीरो फिल्म में जल्द एक्टिंग करती नजर आएंगी कैटरीना कैफ

Posted by - September 9, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर सुपरहीरो का किरदार निभाती नजर आयेंगी। मिली जानकारी…