Rowdy Baby

धनुष का ‘Rowdy Baby’ गाना YouTube पर सुपरहिट, विश्व में सातवें नंबर पर

1067 0

नई दिल्ली। रजनीकांत के दामाद और फिल्म अभिनेता धनुष की फिल्म ‘मारी 2’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हो, लेकिन फिल्म का गाना ‘Rowdy Baby’ ऑनलाइन सुपरहिट है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 71 करोड़ 65 लाख से अधिक बार देखा व सुना जा चुका है। इसके चलते यह 2019 के सबसे ज्यादा देखें जाने वाले वीडियो में सातवें स्थान पर है और यह एक तमिल गाना हैं।

YouTube के अनुसार धनुष की फिल्म ‘मारी 2’ का हिट नंबर राउडी बेबी साल के टॉप ट्रेंडिंग वीडियो के तौर पर उभरा है। वीडियो शेयरिंग प्लेटफ़ॉर्म ने YouTube रिवाइंड के माध्यम से 2019 के टॉप वीडियो के बारे में बताया है। इस गाने को लिखा भी धनुष ने है और वह खुद इस गाने पर डांस भी कर रहे हैंl इसके चलते भारत में ‘राउडी बेबी’ ने सूची में पहला स्थान हासिल किया है।

विश्व स्तर पर Rowdy Baby  715 मिलियन से अधिक व्यू वाला वीडियो

विश्व स्तर पर Rowdy Baby  715 मिलियन से अधिक व्यू वाला वीडियो है। यह पहली बार है जब किसी तमिल गाने ने सर्वाधिक देखे गए वीडियो सांग में टॉप 10 की लिस्ट में जगह बनाई है। ‘राउडी बेबी’ को युवा शंकर राजा ने कंपोज किया है। जबकि इसे प्रभुदेवा ने कोरियोग्राफ किया हैं। इस गाने में साई पल्लवी भी थीं, जिन्होंने फिल्म में मेन एक्ट्रेस की भूमिका निभाई थी। बालाजी मोहन द्वारा निर्देशित’ मारी 2’ में तोविनो थॉमस, वरालक्ष्मी सरथ कुमार और कृष्णा ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

https://twitter.com/YouTubeIndia/status/1202866323513999360

पहले भाग के विपरीत यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर विफल रही। हालांकि दर्शकों ने राउडी बेबी गाने को पसंद किया। इसे भारत में YouTube टॉप ट्रेंडिंग म्यूज़िक वीडियो में इसके अलावा ध्वनि भानुशाली का वास्ते, टोनी कक्कड़ का कोका कोला और धीमे-धीमे, अरिजीत सिंह का माही वे और पंजाबी गाने लहंगा और कोका शामिल हैं। धनुष की इस साल दो फ़िल्में रिलीज़ हुईं। उनकी पहली रिलीज़ ‘असुरन’ थी, इसमें उन्होंने डबल रोल निभाया था।

Related Post

आगरा में कोविड-19 से निपटने के लिए कार्यों की समीक्षा

कोरोना से बचाव के लिए नगरीय निकायों में चलेगा विशेष अभियान : आशुतोष टंडन

Posted by - March 15, 2020 0
लखनऊ। कोरोना वायरस के नियंत्रण व संक्रमण से बचाव हेतु सभी नगरीय निकायों में विशेष अभियान चलाया जाएगा। यह निर्देश…