Deshmukh

नागपुर पहुंचे देशमुख का आरोप- मुझे होटल में कैद करके रखा गया था

65 0

मुंबई: महाराष्ट्र में चल रहे सियासी भूचाल के बीच एक चौका देने वाला बड़ा आरोप सामने आया है। सूरत से नागपुर (Nagpur) पहुंचे श‍िवसेना विधायक (Shiv sena) नितिन देशमुख (Nitin Deshmukh) ने आरोप लगाया है क‍ि उन्‍हें सूरत के होटल में कैद करके रखा गया था, ईश्वर की कृपा से सलामत हूं, उद्धव ठाकरे के साथ हूं।

सूरत से नागपुर (Nagpur) से लौटे शिवसेना विधायक नितिन देशमुख (Nitin Deshmukh) ने कहा कि, 100-150 पुलिसकर्मी मुझे अस्पताल ले गए और नाटक किया जैसा कि मुझे दौरा पड़ा है, वे मुझे नुकसान पहुंचाना चाहते थे, लेकिन भगवान की कृपा से मैं ठीक हूं. मैं उद्धव ठाकरे के साथ हूं।” इससे पहले श‍िवसेना में अपने मुखपत्र सामना में लिखा था क‍ि सूरत में गुजरात पुलिस ने श‍िवसेना के विधायकों को पीटा है क्योंकि ये सब मुंबई आना चाहते थे लेकिन गुजरात पुलिस उन्‍हें पकड़कर सूरत ले गई। यह भी लिखा कि विधायक नितित देशमुख को इतना मारा गया क‍ि उन्‍हें दिल का दौरा तक पड़ गया जिसकी वजह से उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था।

पीएम मोदी को वापस लेनी होगी ‘अग्निपथ’ योजना : राहुल गांधी

इस्तीफा दे सकते हैं उद्धव ठाकरे

उधर महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार को लेकर सस्पेंस लगातार बरकरार है. ऐसी खबर आ रही हैं कि आज शाम 5 बजे के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पद से इस्तीफा दे सकते है। इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने राज्य में मौजूदा राजनीतिक स्थिति के बीच महाराष्ट्र विधानसभा भंग करने के संकेत दिए थे।

आईपीएल की राह पर चला BBL 12, विदेशी खिलाड़ियों के लिए होगा ड्राफ्टिंग सिस्टम

Related Post

Whatsapp जासूसी: हम किस आजादी में जी रहे हैं कि आज हम बात भी नहीं कर सकते – बनर्जी

Posted by - November 3, 2019 0
कोलकाता। केंद्र सरकार पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने व्हाट्सएप की निगरानी के मुद्दे को लेकर हमला बोला…
क्या कोई ब्राह्मण अरबी का शिक्षक हो सकता है?

क्या कोई ब्राह्मण अरबी का शिक्षक हो सकता है? पढ़ें गोपालिका की संघर्ष गाथा

Posted by - November 21, 2019 0
नई दिल्ली। बीएचयू में संस्कृत के मुस्लिम प्रोफेसर पर विवाद छिड़ा हुआ है। छात्र प्रोफेसर की नियुक्ति का विरोध इसलिए…