Keshav Prasad Maury

केशव मौर्य ने ट्वीट कर कहा, ‘ममता दीदी के ड्रामे का पहला एपिसोड समाप्त’

501 0
लखनऊ। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Maurya) ने ममता बनर्जी के अस्पताल से छुट्टी मिलने पर उन पर तंज कसा है। उन्होंंने ट्वीट कर कहा है कि ममता दीदी के ड्रामे का पहला एपिसोड समाप्त हो गया है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य  (Deputy CM Keshav Maurya) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अस्पताल से छुट्टी मिलने पर कहा है कि ममता दीदी के ड्रामे का पहला एपिसोड समाप्त हो गया है। डिप्टी सीएम (Deputy CM Keshav Maurya) ने ट्वीट करके कहा है खेला खत्म होबे।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य(Deputy CM Keshav Maurya) ने ट्वीट करके लिखा है कि ‘ममता दीदी के ड्रामे का पहला एपिसोड समाप्त खेला खत्म होबे’। केशव मौर्य (Deputy CM Keshav Maurya) के इस ट्वीट के बाद जहां एक तरफ उनके समर्थकों ने इस पर टिप्पणी करते हुए ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।वहीं कई लोगों ने केंद्र व यूपी सरकार के कामकाज पर सवाल उठाए हैं।

डिप्टी सीएम(Deputy CM Keshav Maurya)  के इस ट्वीट पर कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ममता दीदी के हमले को ड्रामा और जेपी नड्डा के हमले को हमला कहने पर तंज कसा है।

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य(Deputy CM Keshav Maurya) पिछले काफी समय से चुनावी तैयारियों को आगे बढ़ा रहे हैं। पश्चिम बंगाल के कई क्षेत्रों में चुनावी रैलियां भी कर चुके हैं। आज उन्होंने ममता बनर्जी की अस्पताल से छुट्टी मिलने पर ड्रामा खत्म होने की बात कही है।

Related Post

लखनऊ समेत 15 जिलों में चुनिंदा इलाके सील

कोरोना संक्रमण प्रसार राेकने के लिए लखनऊ समेत 15 जिलों में चुनिंदा इलाके सील

Posted by - April 8, 2020 0
लखनऊ। कोरोना संक्रमण के प्रसार को राेकने के तहत उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ समेत 15 जिलों में चुनिंदा इलाकों…
Ganga

गंगा के चंगा करने में नदी संस्कृति को महत्व देने वाले योगी महत्वपूर्ण कड़ी

Posted by - January 6, 2023 0
लखनऊ। कोलकाता में आयोजित राष्ट्रीय गंगा परिषद (National Ganga Council) की बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा…