दिल्ली विधानसभा चुनाव

दिल्ली विधानसभा चुनाव : 110 साल की कलीतारा मंडल ने डाला अपना वोट

273 0

नई दिल्ली । दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों के लिए शनिवार सुबह से मतदान जारी है। मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी कतारें देखने को मिल रही हैं। लोकतंत्र के इस महाकुंभ में खासकर बुजुर्ग महिला मतदाताओं का उत्साह भी देखने लायक है।

 ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र में चितरंजन पार्क के पास एक प्राइमरी स्कूल में बने मतदान केंद्र पर जाकर 110 वर्ष की कलीतारा मंडल ने डाला अपना मत

दिल्ली की सबसे उम्रदराज मतदाता कलीतारा मंडल ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। उनकी उम्र 110 वर्ष है। उन्होंने ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र में चितरंजन पार्क के पास एक प्राइमरी स्कूल में बने मतदान केंद्र पर जाकर अपना मत डाला।

मतदान के बाद कलीतारा मंडल ने कहा कि जब से उन्हें फोटो पहचान-पत्र मिला है, वह लगातार वोट डालती आयी हैं। उन्होंने अब तक कितने चुनावों में मतदान किया है, यह उन्हें याद नहीं है।

बदरपुर विधानसभा क्षेत्र में 108 साल की सितारा जैन ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया

इसी तरह बदरपुर विधानसभा क्षेत्र में 108 साल की सितारा जैन ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। वह अपने परिवार वालों के साथ मतदान केंद्र पर पहुंची थीं। 93 साल के अमृतलाल खन्ना ग्रेटर कैलाश क्षेत्र स्थित बलवंत राय मेहता स्कूल में बने मतदान केंद्र पर अपना मत डाला। बख्तावरपुर गांव में 91 साल के बुजुर्ग ओम प्रकाश ने मतदान किया। 89 साल की मना देवी ने छतरपुर विधानसभा क्षेत्र के राजकीय उच्चतर माध्यमिक कन्या विद्यालय में बनाये गए मतदान केंद्र में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

Loading...
loading...

Related Post

देशवासियों को साधुवाद 

थाली बजाकर स्वास्थ्य कर्मियों का उत्साह बढ़ाने पर देशवासियों को साधुवाद 

Posted by - March 22, 2020 0
नई दिल्ली। कांग्रेस ने थाली बजा कर कोरोना वायरस से लड़ रहे देश के स्वास्थ्य कर्मियों का धन्यवाद करने के…

नोएडा पुलिस की गिरिफ्त में पूरा परिवार,करोड़ों की संपत्ति के लिए मृत मां को जिंदा बताया

Posted by - December 19, 2018 0
नोएडा। नोएडा पुलिस ने मुंबई में रहने वाले एक व्यक्ति सुनील, पत्नी राधा और बेटे अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया…